IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM सुक्खू की भाषा “टपोरी” जैसी, उन्हीं के कारण बिगड़ा सरकार का गणित- बलबीर वर्मा

 एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक बलबीर वर्मा ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार का गणित स्वयं ठीक नहीं है और वह खुद गणित का सवाल उठा रहे हैं।

जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से उनका गणित उल्टा ही चल रहा है। पहले कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ने स्वयं ही मुख्यमंत्री पर अनगिनत आरोप लगाए और संगठन एवं सरकार के मध्य तालमेल का गणित उनको समझाया फिर राज्यसभा के चुनाव हुए।

जहां पर वह एक इंपोर्टेड कैंडिडेट लेकर आए उसके उपरांत जब मतदान हुआ तो कांग्रेस पार्टी 43 से 34 पहुंच गई और भारतीय जनता पार्टी  25 से 34 पहुंच गई यह गणित स्पष्ट है और जनता के बीच है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मंत्री एवं कांग्रेस नेताओं की भाषा शैली ठीक नहीं है। कांग्रेस के नेता निरंतर भाजपा नेताओं  पर आरोप लगा रहे हैं।

कभी नेताओं को काला नाग, भेंडे बोल रहे हैं कभी 15 करोड़ के गलत आरोप कभी कूटने का आह्वान कर रहे हैं वर्तमान राजनीतिक वातावरण तो कांग्रेस के नेताओं ने ही बिगाड़ा है।

उन्होंने कहा चुनाव में व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं होनी चाहिए पर अगर पहला कांग्रेस करेगी तो भाजपा चुप नहीं रहेगी।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में विकास की एक ज्वाला उत्पन्न हुई है और प्रधानमंत्री  पूरे देश में अनगिनत विकास कार्य कर रहे हैं जो पूर्ण रूप से स्पष्ट दिख रहा है तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

आज इंग्लैंड रूस जैसे देशों में भी भारत का डंका बज रहा है जहां पड़ोसी देशों में महंगाई का बोलबाला है वहां भारत में 80 करोड लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। फर्क साफ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं वह करते हैं।

इस द्वारा भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, कोषाध्यक्ष कमलजीत सूद, सह प्रभारी सुदीप महाजन, रमा ठाकुर उपस्थित रहें। 

Share from A4appleNews:

Next Post

9 उपचुनावों के लिए BJP ने तैनात किए चुनाव प्रभारी से प्रभारी और सहयोगी

Sat Apr 13 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने आज प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर चुनाव प्रभारी एवं सह प्रभारी की घोषणा की यह जानकारी भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा द्वारा दी गई।  उन्होंने बताया कि लाहौल स्पीति उपचुनाव के चुनाव प्रभारी पूर्व […]

You May Like