IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जन विरोधी नीतियों पर जिला कांग्रेस ठियोग में गरजी कांग्रेस, SDM को सौंपा ज्ञापन

बढ़ती महंगाई और जनविरोधी नीति उप मंडल अधिकारी को भी  दिया ज्ञापन

एप्पल न्यूज़ ठियोग

प्रदेश सरकार द्वारा बस किराए में 25 प्रतिशत बढ़ोतरी किए जाने के लिए गए निर्णय पर जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण उत्तरी सड़कों पर। जिला कांग्रेस ने करो ना कॉल की संकट घड़ी में सरकार जनविरोधी फैसले का कड़ा विरोध किया है। जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण अध्यक्ष की अध्यक्षता में कांग्रेस ने ठियोग में धरना प्रदर्शन किया ।

\"\"

इस धरना प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित रहें।। इस पश्चात जिलाध्यक्ष ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और उसमें निम्नलिखित मांगों रखी गई  छाजटा ने कहा  ज्ञापन  के माध्यम से मांग की है बस किराए पर हुई 25% वृद्धि को वापस लिया जाए वापस लिया जाए एपीएल राशन कार्ड धारकों की सब्सिडी बहाल की बिजली  की दरों की वृद्धि को तुरंत वापस लिया जाए।

सरकार द्वारा  बागवानों को दि जाने वाली ‌ सब्सिडी बहाल की जाए।।पेंशनभोगी वह कर्मचारियों के डीए को पूर्व की तरह बहाल किया जाए।बड़ी हुई तेल की कीमतों को वापस लिया जाए।युवा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया ।

छाजटा ने कहा है कि करोना काल में देश- प्रदेश में बढ़ी संख्या में लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है।लोगों को दो जून की रोटी जुटाने भी भारी पड़ रही है, ऐसे में सरकार द्वारा  बस किराया बढ़ाने का लिया यह निर्णय जनता हित में नहीं है। छाजटा ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से तत्काल इस फैसले को वापस लेने की मांग की है। 

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस आम जनता की जनता की लड़ाई लड़ती रहेंगी और सरकार को मनमाने फैसले जनता पर थोपने नहीं दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा है कि पहले सरकार ने सस्ते राशन पर कैंची चलाई उसके बाद बिजली दरों में बढ़ोतरी कर डाली और अब बस किराया में ही बढ़ोतरी कर डाली। छाजटा ने कहा है कि एक के बाद एक गलत निर्णय लेकर सरकार आम जनता पर आर्थिक बोझ डालने का ही काम कर रही है।।   इस धरना प्रदर्शन में जिला के विधायक भी उपस्थित रहे।

इस धरना प्रदर्शन में  शिमला ग्रामीण के विधायक टीका विक्रमादित्य सिंह रामपुर के विधायक नंदलाल रोहडू के विधायक मोहनलाल ब्रागटा ,, प्रदेश अध्यक्ष के राजनीतिक सलाहकार हरीकृष्ण हिमराल प्रदेश सचिव राजेंद्र वर्मा  वेद ठाकुर प्रदेश सचिव यशपाल तनाईक प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष  जैनम चंदेल रुपेश कंवल   ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र कंवर गोपाल शर्मा रामकृष्ण विवेक थापर  शांडिल्य  सुरेंद्र मोहन मेहता करतार सिंह कुर्ला साहिब सिंह मेहता मोतीलाल डेल्टा बलदेव पुरी  केएस अतुल महेंद्र सतान रोहाल सोनिया चौहान नरेंद्र ठाकुर दीपक रोहाल नेया शर्मा विनीता वर्मा शशी ठाकुर करुणा ठाकुर कल्पना कंवर रीना शर्मा शांता राजटा रिंकू वर्मा शशि बहल श्यामा केथला  राजेश वर्मा पेप्सी ‌ आरती निर्मोही अनिल ग्रोवर आदि  प्रदेश,  जिला, व् ब्लाक के पदाधिकारियों वह कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।।।

Share from A4appleNews:

Next Post

JSW के दो अधिकारी तुरंत गिरफ्तार न करने पर MLA जगत नेगी ने पुलिस कार्यवाही पर उठाए सवाल

Tue Jul 28 , 2020
एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा किन्नौरकरच्छम बांगतू परियोजना के कक्षस्थल केंप में कामगार द्वारा फंदा लगा कर आत्म हत्या करने मामले में नामजद जेएसडब्लयू के अधिकारियों को तुरंत गिरफतार किया जाए। पुलिस द्वारा इस आत्म हत्या मामले में जेएसडब्लयू जिन दो अधिकारियों का नाम सुसाइड नोट के आधार पर एफआईआर में […]

You May Like