IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विकास छोड़ किन्नौर की भोली-भाली जनता को गुमराह कर रहे हैं सूरत नेगी- उमेश

6

एप्पल न्यूज़, सन्दीप शर्मा किन्नौर

रिकांगपिओ में जिला किन्नौर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उमेश नेगी ने प्रेसवार्ता कर कहा कि सूरत नेगी अपना संतुलन खो बैठे हैं। उन्हें सता पच नहीं रही जो वह विधायक किन्नौर जगत सिंह नेगी के खिलाफ गलत बयानबाजी कर उनकी ईमानदार छवि को बिगाड़ने का काम कर रहे हैं।

\"\"

उन्होंने कहा कि पूरे हिमाचल के अंदर किसी भी क्षेत्र का विधायक चीफ सेक्रेटरी के बराबर होता है उन्हें गाड़ी और ड्राइवर नहीं मिलता है उनको सब रखना पड़ता है और उनको आने जाने का भत्ता सरकार ने तय कर रखा है। उन्होंने कहा कि अकेले जगत सिंह नेगी ही यात्रा भत्ता नहीं लेते हैं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के एमएलए भी उतना ही भत्ता लेते हैं जितना किन्नौर के विधायक को मिलता है।
उमेश ने कहा कि उन्हें कई बार सरकार के कार्यों से किन्नौर से मीटिंग के लिए जाना पड़ता है और उन्हें आने-जाने का भत्ता साल में लगभग 6 लाख रुपए के आसपास मिलता है।
उन्होंने कहा कि सूरत नेगी किन्नौर की भोली-भाली जनता को बरगला रहे हैं। सूरत नेगी को वन निगम का पद गिफ्ट में मिला है और किन्नौर के काम तो कर नहीं रहे हैं बल्कि लोगों को भड़काने का कार्य कर रहे हैं। सूरत नेगी पर आरोप लगाते हुए कहा कि करोड़ों में जो वन निगम घाटे में चल रहा है उसके लिए क्या कर रहे हैं जो आप किन्नौर में डेरा लगाकर बैठे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

वीरभद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी का भाजपा को नहीं कोई अधिकार- जैनब

Mon Sep 14 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने भाजपा  को होश में आने की हिदायत देते हुए कहा है कि उन्हें कोई भी अधिकार नहीं है कि वह उनके नेता वीरभद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी करें। उन्होंने भाजपा की कड़ी निदा करते हुए कहा है कि वीरभद्र सिंह के खिलाफ की […]

You May Like