IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हरबंस सिंह ब्रसकोन हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष बने

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा आॅफिसर एसोसिएशन का जनरल हाउस गूगल मीट के माध्यम से आयोजित किया गया। कोविड़-19 के दृष्टिगत गूगल मीट के माध्यम से आयोजित इस हाउस में एसोसिएशन का पुनर्गठन किया गया। जिसमें एसोसिएशन के नए अध्यक्ष व महासचिव का चुनाव किया गया।

\"\"

जनरल हाउस में सर्वसममति से हरबंस सिंह ब्रसकोन, हि.प्र. प्रशासनिक सेवा अधिकारी 2001 बैच, वर्तमान में निदेशक सूचना एवं जन संपर्क विभाग, को अध्यक्ष व विवेक चंदेल, हि.प्र. प्रशासनिक सेवा अधिकारी 2004 बैच वर्तमान में निदेशक तकनीकी शिक्षा को एसोसिएशन का महासचिव चुना गया।
गौरतलब है कि एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष मनमोहन शर्मा व महासचिव राम कुमार गौतम की भारतीय प्रशासनिक सेवा में इंडक्शन होने के कारण एसोसिएशन के यह दोनों पद पिछले कुछ माह से रिक्त चल रहे थे, जिसके मध्यनजर एसोसिएशन का पुनर्गठन कर नए अध्यक्ष व महासचिव का चुनाव किया गया।
एसोसिएशन के नव नवनियुक्त महासचिव विवेक चंदेल ने बताया कि कार्यकारणी के अन्य पदाधिकारियों के चयन के लिए अध्यक्ष को अधिकृत किया गया है।
एसोसिएशन के नव नवनियुक्त अध्यक्ष हरबंस सिंह ब्रसकोन ने बताया कि एसोसिएशन से जुड़े सभी सदस्यों के हितों को ध्यान में रखते हुए कार्य किया जाएगा  और सभी के सामुहिक प्रयासों से एसोसिएशन को और अधिक सुुदृढ़ ेिकया जाएगा। उन्होंने एसोसिएशन हित में पूर्व में किए गए कार्यो के लिए पूर्व अध्यक्ष व महासचिव सहित संपूर्ण कार्यकारणी का भी आभार व्यक्त किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर में कोरोना ब्लास्ट, आये 14 पॉजिटिव, आनी में भी आये 16 मामले, बुधवार से खुलेगा रामपुर बाज़ार

Tue Sep 22 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहररामपुर बुशहर में मंगलवार को बड़ा कोरोना ब्लास्ट हो गया। एक ही दिन में 14 कोरोना पॉजिटिव मामले आने से शहर का माहौल ही बदल गया है। इससे पूर्व 3 दिन पूर्व भी 13 पोजोतिव मामले आने के बाद शहर के 2 वार्ड छोड़ पूरे शहर में […]

You May Like

Breaking News