IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर में कोरोना ब्लास्ट, आये 14 पॉजिटिव, आनी में भी आये 16 मामले, बुधवार से खुलेगा रामपुर बाज़ार

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
रामपुर बुशहर में मंगलवार को बड़ा कोरोना ब्लास्ट हो गया। एक ही दिन में 14 कोरोना पॉजिटिव मामले आने से शहर का माहौल ही बदल गया है। इससे पूर्व 3 दिन पूर्व भी 13 पोजोतिव मामले आने के बाद शहर के 2 वार्ड छोड़ पूरे शहर में कर्फ्यू लागू किया गया है।

मंगलवार को सुबह खनेरी अस्पताल में 8 कोरोना पॉजिटिव आए जो ओपीडी के साथ ही अन्य जांच में सामने आए थे। 8 कोरोना पोसिटिव में 3 महिलाएं, 4 पुरुष और एक बच्ची कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद शाम को पुलिस चौकी के 3 जवान कोरोना पॉजिटिव सामने आए। साथ ही 2 पॉजिटिव वार्ड नम्बर 6 और एक डकोलड से आया है।
अब बुधवार को पुलिस और व्यवसायियों के डायरेक्ट कॉन्टेक्ट में आये लोगों के रेपिड टैस्ट किए जाएंगे।
एसडीएम रामपुर बुशहर सुरेन्द्र मोहन ने कहा कि हर स्थिति पर नजर रखी जा रही है। स्थिति के अनुरूप ही बुधवार से बाजार को खोलने का निर्णय लिया गया है लेकिन मास्क पहनना अनिवार्य होगा।

\"\"

आनी उपमंडल में आये 16 पॉजिटिव

वहीं साथ लगते आनी उपमंडल में भी आज 16 पॉजिटिव आये हैं जिनमें 13 अवेरी स्थित केंट में सेना के जवान, 2 निरमण्ड और एक दलाश में मामला सामने आया है। सभी कोरोना पॉजिटिव कोविड अस्पताल शिफ़्ट किए जा रहे हैं जबकि प्राइमरी कोरेक्ट कवरन्टीन किए जा रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला के DDU में कोरोना पॉजिटिव महिला ने दी जान, बेटे ने लगाया अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

Wed Sep 23 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच आत्महत्या का पहला दुखद मामला सामने आया है। यहां शिमला के डीडीयू में आधी रात को एक संक्रमित महिला ने आत्महत्या कर ली है। महिला चौपाल की रहने वाली बताई जा रही है। मामले की पुष्टि […]

You May Like

Breaking News