IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला के DDU में कोरोना पॉजिटिव महिला ने दी जान, बेटे ने लगाया अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

4

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच आत्महत्या का पहला दुखद मामला सामने आया है। यहां शिमला के डीडीयू में आधी रात को एक संक्रमित महिला ने आत्महत्या कर ली है। महिला चौपाल की रहने वाली बताई जा रही है।

\"\"

मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक शिमला मोहित चावला ने की गई। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि कमला पत्नी स्व. धनी राम, गांव चाडच, डाकघर दवाब, तहसील व थाना चौपाल, जिला शिमला वह उम्र 54 साल को कोरोना पॉजिटिव आने पर  18 सितम्बर को चौपाल से डीडीयू रेफर किया गया था।


महिला तब से डीडीयू के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट थी। महिला ने पिछली रात वार्ड के बाहर गैलरी में फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली है।

महिला के बेटे नरेंद्र ने इसे अस्पताल प्रशासन व डॉक्टरों की लापरवाही बताया है। उन्होंने कहा कि वे ब्लड प्रेशर से पीड़ित थी जब से वे अस्पताल में एडमिट हुई उन्हें दवाईयां नही दी जा रही थी और न ही कोई डॉक्टर इलाज कर रहा था।

महिला ने बेटे को इसकी जानकारी फोन पर दी थी कि उसे दवाई नही दी जा रही थी जिससे वह परेशान हो गयी है। ये हिमाचल प्रदेश का पहला मामला है जहां कोरोना संक्रमित ने जान दे दी। इससे पूर्व भी कोविड केंद्रों और कवरन्टीन केंद्रों में लापरवाही और उपचार न मिलने के आरोप लगते रहे लेकिन गौर नहीं किया गया। अब इस मामले ने प्रशासन की पोल भी खोल दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

अटल टन्नल रोहतांग से बदलेगी लाहौल घाटी की तस्वीरः सीएम

Wed Sep 23 , 2020
एप्पल न्यूज़, मनाली जिला लाहौल-स्पीति की तांदी पंचायत के कारगा गांव में लोगों को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि यह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की दूरदर्शी सोच का परिणाम है कि आज लाहौल घाटी के विकास के रूपांतरण के लिए अटल टन्नल रोहतांग […]

You May Like

Breaking News