IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

1500 MW नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन

एप्पल न्यूज़, झाकड़ी
भारत सरकार ने स्वतंत्रता की 75वीं ने वर्षगांठ के अवसर पर आजादी के अमृत महोत्सव को स्मरणीय स्तम्भ के रूप में परिभाषित करने हेतु 13 अगस्त से 02 अक्तूबर तक फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 को आयोजित करने की योजना तैयार की है. जिसमें देशवासियों विशेषकर युवाओं में फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए फिट-इंडिया अभियान को चलाया गया है ।

इस अभियान के अंतर्गत व्यक्ति के दैनिक क्रियाकलापों के साथ-साथ, कम से कम रोज 30 मिनट फिटनेस की डोज, आधा घण्टा रोज को शामिल करने हेतु प्रेरित किया गया है ।

फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 की थीम जन भागीदीरी से जन आंदोलन का उद्देश्य जन-सामान्य के बीच जमीनी स्तर पर अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करना है । इसी कड़ी में नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने दिनांक 13 अगस्त 2021 को सायं 4 बजे एनजेएचपीएस हेलिपैड से परियोजना मेमोरियल पार्क तक एक सामूहिक दौड़ का आयोजन कर, इस आजादी के अमृत महोत्सव की शुरूआत की गयी । इस सामूहिक दौड़ का शुभारम्भ

प्रवीन सिंह नेगी महाप्रबन्धक मानव संसाधन ने झण्डा दिखाकर रवाना किया ।

इस अवसर पर कोविड महामारी के बढ़ते प्रकोप के मद्देनज़र भारत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों को अपनाया गया ।

निगम एवं के अध्यक्ष प्रबन्ध निदेशक नंद लाल शर्मा जी की हमेशा से यही सोच रही है कि निगम में कार्यरत समस्त कर्मचारी/अधिकारी स्वस्थ रहें तभी निगम, समाज एवं देश का विकास संभव होगा ।

इसी परिप्रेक्ष्य में उन्होंने कर्मियों को मानसिक एवं शारीरिक रूप से सामंजस्य बनाए रखने के लिए अनेक फिटनेस कार्यक्रमों को समय-समय पर लागू करने के निर्देश जारी किए ताकि इस तरह के अभियान को जनमानस तक पहुंचाया जा सके ।

इस अवसर पर झण्टू देवनाथ महाप्रबन्धक(वित्त एवं लेखा), डॉ0 रूपेश पारपे, मुख्य चिकित्साधिकारी, संदीप कुमार, अपर महाप्रबन्धक(पीआईएस/एमआईएस), आर0के0रैना, उप महाप्रबन्धक (विद्युतगृह प्रचालन), राजीव कपूर, उप महाप्रबन्धक (प्रापण एवं संविदा), विकास महाजन, उप महाप्रबन्धक (पीएसआईटीएवंसी), अजय कुमार, उप महाप्रबन्धक (विद्युतगृह विद्युत अनुरक्षण), ज्ञान चन्द, उप महाप्रबन्धक (विद्युत यांत्रिक अनुरक्षण) भी सादर उपस्थित रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर में स्वर्ण जयंती ग्राम स्वराज सम्मेलन में बोले वीरेंद्र कंवर- पंचायती राज कार्यों को सुदृढ़ करने के लिए हर वर्ष खर्च होते हैं 2 हजार करोड़

Fri Aug 13 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाप्रदेश में ग्रामीण विकास पंचायती राज के कार्यों को और अधिक सुदृढ़ करने के उद्देश्य से प्रति वर्ष 2 हजार करोड़ रुपये की राशि खर्च की जा रही है। यह जानकारी ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, पशुपालन तथा मत्स्य पालन मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने रामपुर बुशहर में आयोजित […]

You May Like