IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

DC शिमला आदित्य नेगी ने लिया मशोबरा की पीरण पंचायत में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का जायजा

एप्पल न्यूज़, शिमला
उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने मशोबरा खंड के अंतर्गत पीरण पंचायत में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया व पंचायत के तहत क्रियान्वित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा भी की।


उन्होनें अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी विभागों के तहत चल रहे कार्यों में अधिकारी तेजी लाएं ताकि इन्हें समय पर पूर्ण कर लोगों को लाभान्वित किया जा सके। उन्होनें अधिकारियों को निर्देश दिए कि क्षेत्र के चुने हुए प्रतिनिधियों के कार्यों की पूर्ति के लिए अधिकारी व कर्मचारी सहयोग व सक्रियता से कार्य करें।

उन्होनें कहा कि क्षेत्र के तहत चल रहे विभिन्न विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। लोगों की मांग पर सोलन ठूंड बस को बाया पीरण चलाने  के संबध में उन्होनें उच्च अधिकारियों से बात कर समाधान का आश्वासन दिया।
उन्होने अधिकारियों को कोविड-19 के टीकाकरण को शत् प्रतिशत परिणाम सुनिश्चित करने के लिए सभी से सहयोग की अपील की। उन्होनें कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के सभी प्रतिनिधि इसमें समन्वय स्थापित कर भरपूर सहयोग प्रदान करें ताकि सभी को कोविड-19 टीकाकरण सुनिश्चित कर कोरोना संक्रमण की चेन को रोका जा सके।
उन्होनें आज इस क्षेत्र के पानी, बिजली, स्वास्थ्य तथा अन्य समस्याओं के संबंध में जानकारी भी प्राप्त की तथा अधिकारियों को व्यक्तिगत तौर पर इनके समाधान के निर्देश दिए। स्थानीय प्रधान किरण शर्मा ने स्वागत किया और मांगें प्रस्तुत की।

कार्यक्रम में गुडिया सक्षम बोर्ड की उपाध्यक्ष रूपा  शर्मा, क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रही विजय ज्योति सैन, मंडलाध्यक्ष कुसुम्पटी जितेन्द्र भोटका, खंड विकास अधिकारी अंकित कोटिया तथा विभिन्न विभागों के खंड स्तर अधिकारी, विभिन्न पंचायतों के प्रधान उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में BJP MLA करता था अपनी पत्नी HAS अधिकारी से मारपीट, पत्नी ने घर छोड़ा, दहेज प्रताड़ना और उत्पीड़न के भी आरोप- वीडियो वायरल

Sat Jun 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, धर्मशाला हिमाचल के धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से विधायक विशाल नेहरिया की HAS पत्नी ओशिन ने उन पर मारपीट और प्रताड़ित करने के आरोप लगाएं है। ओशिन शर्मा अपने पति विशाल नेहरिया से हमेशा के लिए रिश्ता खत्म करना चाहती है और शादी के कुछ समय बाद ही वह […]

You May Like

Breaking News