IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल में BJP MLA करता था अपनी पत्नी HAS अधिकारी से मारपीट, पत्नी ने घर छोड़ा, दहेज प्रताड़ना और उत्पीड़न के भी आरोप- वीडियो वायरल

एप्पल न्यूज़, धर्मशाला

हिमाचल के धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से विधायक विशाल नेहरिया की HAS पत्नी ओशिन ने उन पर मारपीट और प्रताड़ित करने के आरोप लगाएं है। ओशिन शर्मा अपने पति विशाल नेहरिया से हमेशा के लिए रिश्ता खत्म करना चाहती है और शादी के कुछ समय बाद ही वह हताश होकर अपने माता-पिता के पास लौट आई है।


ओशिन ने एक वीडियो बनाकर अपनी आप बीती सुनाई है। उन्होंने आरोप लगाएं है कि विधायक उनके साथ मारपीट करते हैं। जिसका सिलसिला शादी से पहले शुरू हो गया था। इसी वजह से पहले भी उन्होंने विशाल के साथ रिश्ता तोड़ दिया था लेकिन जब वह विधायक बने तो 2019 में फिर से ओशिन के पास आए और फिर से अपनी बातों से विश्वास में ले लिया। जिसके बाद फिर दोबारा विशाल और नेहरिया का रिश्ता आगे बढ़ा।


एच ए एस ऑफिसर ओशिन का कहना है कि शादी से पहले चंडीगढ़ में हम एक होटल में रुके थे। उस दौरान विधायक ने शराब के नशे में उनके साथ बहुत मारपीट की।

जब उन्होंने पुलिस में जाने की बात की तो इमोशनली ब्लैक मेल किया और वह फिर मान गई। जिसके बाद अपना प्यार साबित करने के लिए इन दोनों ने कोर्ट मैरिज भी की।

ओशिन के आरोप है कि कोर्ट मैरिज के बाद से ही मारपीट का सिलसिला जारी है और उन्हें मानसिक रूप से भी प्रताड़ित किया जा रहा है।

उनका कहना है कि विधायक से उनके परिवार को भी खतरा है क्योंकि विधायक हमेशा खुद को मारने की धमकियां देते रहे हैं कई बार खुद को बोतल व अन्य चीजों से चोट पहुंचाई है। मामले पर विधायक की पत्नी ने पुलिस को भी शिकायत दे दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

सेना प्रमुख जनरल नरवणे ने शिमला में प्रशिक्षण कमान का दौरा किया

Sat Jun 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला थल सेनाध्यक्ष, जनरल एम.एम नरवणे ने 25 जून 2021 को शिमला स्थित सेना प्रशिक्षण कमान (आरट्रेक) का दौरा किया। उन्हें सामरिक-सैन्य भविष्य, सैद्धान्तिक सुधार, आपरेशनल चुनौतियों और तैयारियों, तकनीकी समावेशन सहित कई मुद्ों पर जानकारी दी गई। सेनाध्यक्ष ने भारतीय सेना में प्रशिक्षण की प्रभावशीलता को अधिकतम […]

You May Like

Breaking News