JP नड्डा कल से बिलासपुर दौरे पर, सीएम जयराम ने लिया तैयारियों का जायज़ा

एप्पल न्यूज़, बिलासपुर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिलासपुर दो दिवसीय दौरे को लेकर जिला भाजपा तैयारियों में जूटी है। जेपी नड्डा 21 नवम्बर सुबह 10 बजे चंडीगढ़ से बिलासपुर लुहनू मैदान सीएम जयराम ठाकुर के साथ हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे तो वहीं लुहनु मैदान में अभिनंदन समारोह का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें भाजपा विधायक, मंत्री व पदाधिकारी सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। वहीं जेपी नड्डा के दौरे को लेकर सीएम जयराम ठाकुर व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने सभास्थल सहित कोविड 19 को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने जहां बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी व जेपी नड्डा को बधाई दी तो साथ ही कल के दौरे की जानकारी देते हुए कोठीपुरा में बन एम्स अस्पताल का निरीक्षण करने की बात कही। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने भी नड्डा के दौरे को ऐतिहासिक बताते हुए पार्टी द्वारा सभी तैयारियां पूर्ण करने की बात कही।

\"\"

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह बोले एम्स अस्पताल जेपी नड्डा का ड्रीम प्रोजेक्ट

प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने आने वाले समय में एम्स अस्पताल में पढ़ने वाले छात्रों, चिकित्सकों सहित स्टाफ के लिए कोलडेम के जरिये पीने के पानी की सुविधा पहुंचाने के मद्देनजर पेयजल योजना का निरीक्षण भी किया। वहीं इस दौरान जलशक्ति विभाग के आलाधिकारी भी मौजूद रहे जिन्होंने योजना की वर्तमान स्थिति की जानकारी भी दी। महेंद्र सिंह ठाकुर का कहना है कि बिलासपुर में बन रहा एम्स अस्पताल बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसके लिए पेयजल योजना सहित बिजली की सुविधा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि 65 करोड़ की इस योजना के तहत कसोल, बंदलाधार व कोठीपुरा में भंडारण टैंक बनाये जाएंगे जिनकी क्षमता 21 लाख से 40 लाख लीटर तक रहेगी जिसका कार्य 31 मई 2021 तक पूरा किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के राज्य नाट्य दल ने किया कोरोना महामारी से लोगों को जागरूक

Fri Nov 20 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में अब सूचना व जनसंपर्क विभाग भी लोगों को महामारी के प्रति जागरूक करने के लिए मैदान में उतर आया है। सूचना व जनसंपर्क विभाग के राज्य नाट्य दल ने शिमला शहर के विभिन्न जगहों पर […]

You May Like

Breaking News