IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“फैंसी ड्रेस कम्पटीशन” कर के लोगों के “दिल” नहीं जीतें जाते- विक्रमादित्य सिंह

एप्पल न्यूज, किन्नौर

दो दिवसीय प्रवास के दौरान शुक्रवार को मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह विधान सभा किन्नौर के जिला मुख्यालय रिकांगपिओ पहुंचे।

मंडी से अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर तीखा हमला करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अलग अलग इलाको में जाकर फैंसी ड्रेस कम्पटीशन करके लोगों के दिल नहीं जीतें जाते उसके लिए इलाक़े के इतिहास, भूगोल और धरातल की स्तिथि पता होनी चाहिए।

हमारा मंडी संसदीय क्षेत्र का विकास का विज़न बिलकुल साफ़ हैं आने वाले समय में यह क्षेत्र देश का नंबर 1 होगा। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रचार के लिए आई कंगना ने फैन्सी ड्रेस कोम्पीटीशन किया और चले गए जबकि मुद्दे की कोई बात नही हुई। राजनीति व समाज सेवा में ये चीजे नही होती ये चीजे फिल्मों में होती है।

यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने विशाल रोड शो राजस्व बागवानी व जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी के साथ किया।

        जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र को आने वाले समय मे भौगौलिक दृष्टि से देश का नम्बर वन संसदीय क्षेत्र बनाना है।

उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से विजयी होने के बाद प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों के मुद्दो को  प्रमुखता से दिल्ली में उठाएंगे ।

       उन्होंने कहा कि जन जातीय क्षेत्र के एफ . आर . ए . हो या फिर नोतोड का मामला प्रमुखता से उठाएंगे । उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि हम नौटंकी करने में विश्वास नही करते ।

    मेरे पिता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का जनजातीय क्षेत्रो के लोगो से विशेष लगाव रहा है। उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपके बेटे के रूप में भाई व परिवार के रूप मे हमेशा ता उम्र आप लोगो के साथ खड़े रहने का विश्वास दिलाता हूँ 

          इस अवसर पर जगत सिंह नेगी ने भी लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी को किन्नौर विधान सभा क्षेत्र से भारी मतों से जीत दिलाएं ताकि के संसद में जाकर जनजातीय क्षेत्र किन्नौर के हितों की आवाज़ उठा सके ।

Share from A4appleNews:

Next Post

हादसा- शिमला के ठियोग में 150 मीटर खाई में गिरी स्कॉर्पियो कार, 19 वर्षीय युवक की मौत

Sat May 11 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला शिमला जिला के ठियोग में बीती रात एक स्कॉर्पियो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है जिसमे सवार 19 वर्षीय एक युवक की दुखद मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान कृष पुत्र राजेश निवासी नारकंडा कंडियाली में नरेल गांव के तौर पर हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज […]

You May Like

Breaking News