IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रोहड़ू के गुजांदली गांव में हुए अग्निकांड में प्रभावित परिवारों को प्रशासन ने दी फौरी राहत

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जिला शिमला के गुजांदली गांव में आग लगने की घटना पर दुःख व्यक्त किया है। इस घटना में 4 मंजिला भवन जलकर राख हो गया।

मुख्यमंत्री ने जिला मण्डी के सराज विधानसभा क्षेत्र के बालीचैकी तथा जंजैहली में आग लगने की घटना पर भी दुःख व्यक्त किया।

\"\"

जय राम ठाकुर ने जिला प्रशासन को प्रभावित परिवारों को तुरन्त फौरी राहत प्रदान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रभावित परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।

जिला शिमला के रोहड़ू उप मंडल के तहत गुजांदली गांव में हुए अग्निकांड में प्रभावित परिवारों के प्रति शहरी विकास, नगर नियोजन, आवास, संसदीय कार्य, विधि एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। 

उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तुरंत सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए, जिसके तहत 6 प्रभावित परिवारों को 10-10 हजार रुपये की राशि फौरी राहत के तौर पर प्रदान की गई। उन्होंने अधिकारियों को नुकसान का आकलन कर तुरंत मामला सरकार को सौंपने के निर्देश भी दिए ताकि प्रभावितों को और अधिक सहायता उपलब्ध करवाई जा सके।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि किसी प्रकार की भी सहायता पहुंचाने में कोई विलंब न किया जाए। उन्होंने प्रभावित परिवारों को आश्वासन दिया कि सरकार उनकी हर संभव सहायता करने के लिए अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

बद्दी-नालागढ़ NH पर टिप्पर से कुचलकर 2 लोगों की मौत, ओवरटेक करते टिप्पर में फंसी महिला की शॉल

Mon Dec 7 , 2020
एप्पल न्यूज़, बीबीएन बद्दी नालागढ़ नेशनल हाईवे पर पर बस स्टैंड के समीप मोटरसाइकिल व टिपर की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल पर एक महिला व पुरुष नालागढ़ की तरफ से बद्दी की ओर आ रहे थे और टिप्पर भी नालागढ़ की […]

You May Like

Breaking News