कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने शिमला पहुंचे जिला के नवनिर्वाचित कांग्रेस पार्षद

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला जिला नगर निकाय चुनावों में जीत हासिल करने के बाद रामपुर, ठियोग, रोहड़ू, सुन्नी व चौपाल के नव निर्वाचित पार्षदों ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत सिंह छाजटा के नेतृत्व में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर से कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में भेंट की।
इस दौरान राठौर ने इन पार्षदों को उनकी जीत पर बधाई देते हुए कहा कि अभी कांग्रेस ने पहला कदम जीता है।उन्होंने कहा कि इसी प्रकार ग्राम पंचायतों से लेकर बीडीसी व जिला परिषद पर भी कांग्रेस को जीत हासिल करनी है।उन्होंने कहा कि सभी को एकजुट होकर भाजपा के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देना है। उन्होंने कहा कि उनकी इस जीत में पार्टी कार्यकर्ताओं का विशेष योगदान है जिसके लिए वह बधाई के पात्र है।
राठौर ने नव निर्वाचित पार्षदों का आह्वान किया कि उन्हें अपने क्षेत्र में लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए तत्पर रहना होगा। उन्होंने कहा कि उन पर बड़ी जिम्मेदारी है जिसे उन्हें अपने क्षेत्र की जन भावनाओं पर खरा उतरना होगा।

उन्होंने कहा कि इसी से कांग्रेस को और मजबूती मिलेगी।उन्होंने कहा कि उन्हें अब पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में भी खरा उतरना होगा।
इस दौरान शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह,रोहड़ू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा,कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा, सचिव सत्यजीत नेगी,शिमला शहरी अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ठियोग कवंर नरेद्र सिंह,रोहड़ू अध्यक्ष करतार सिंह कुल्ला भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल में 93 हजार योद्धाओं को 46 स्थलों पर दी जाएगी कोरोना वैक्सीन, 12 जिलों में बनाए 371 जिला वैक्सीन स्टोर

Wed Jan 13 , 2021
एप्पल न्यूज़ शिमला कोविड-19 टीकाकरण के प्रथम चरण में राज्य में प्रथम पंक्ति के योद्धाओं को 93 हजार खुराकें दी जाएंगी। इसमें राज्य, केंद्र सरकार और सशस्त्र बलों के स्वास्थ्य देखभाल कार्यकर्ता शामिल होंगे, इसके लिए 46 स्थलों का चयन किया गया है। यह बात मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने […]

You May Like