IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

5 महीने में ही हाँफ गई कांग्रेस सरकार, शिमला MC में फिर होगा भाजपा का परचम, दें 10 गारंटियों का हिसाब- अनुराग ठाकुर

केंद्र ने शिमला-धर्मशाला स्मार्ट सिटी के लिए लिए दिये 6500 करोड़ रुपये

एप्पल न्यूज़, शिमला

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर आज शिमला में नगर निगम चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष जनसभाएँ व रोड शो कर शिमला के चहुँओर विकास के लिए निगम में फिर भाजपा को जिताने का अनुरोध किया। श्री अनुराग ठाकुर ने वार्ड संख्या-6 टूटू, वार्ड संख्या-7 मज्याठ, वार्ड संख्या- 5 समरहिल में जनसभा व वार्ड संख्या- 33 खलिनी, वार्ड संख्या 13 कृष्णा नगर, सीटीओ लोअर बाज़ार में चुनाव प्रचार कर प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया। 

शिमला में भाजपा द्वारा किये गए विकास कार्यों को दोहराते हुए श्री ठाकुर ने कहा, ” शिमला नगर निगम चुनाव में भाजपा के सभी उम्मीदवार पूरे जोश के साथ मज़बूती से चुनाव लड़ रहे हैं। शिमला की जनता ने इन निगम चुनावों में फिर से भाजपा को जिताने का मन बना लिया है। हम अपने विकास कार्यों व कांग्रेस की नाकामियों को लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं। शिमला में आज ये जो भी डेवलपमेंट दिख रहा है यह भाजपा की देन है। पहले शिमला की सड़कें तंग थीं, पानी की समस्या, गन्दगी की दिक्कत थी और विकास ना के बराबर था। प्रधानमन्त्री जी ने कोई 5 -10 करोड़ नहीं बल्कि 6500 करोड़ शिमला और धर्मशाला के स्मार्ट सिटी के लिए दिया है। आज सड़कों का चौड़ीकरण जो आप देख रहे हैं वो भारतीय जनता पार्टी ने जनता के आशीर्वाद से किया है।कारों की पार्किंग की सुविधा, अलग अलग वार्डों में पार्किंग की सुविधा जो आप देखते हैं और 700 और कारों की पार्किंग की सुविधा जो बनने जा रही है, ये सब भी भाजपा की देन है. शिमला में पिछले पांच वर्षों में अभूतपूर्व बदलाव हुए हैं. पानी की समस्या से मुक्ति हेतु 1800 करोड़ रूपये के प्रावधान किये गए. भारतीय जनता पार्टी के कारपोरेशन बनने के बाद विकास के अनेकों और काम किये जायेंगे.”  

आगे बोलते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा “हमने शिमला सहित पूरे हिमाचल प्रदेश में बिजली की समस्या का निवारण किया। नयी तारों का बिछना हो या ट्रांसफार्मर्स हो सब लगवाने का काम किया है।हमने स्वास्थय की सुविधा दी और कांग्रेस ने 5 महीने में हीं उसे बंद करने का काम किया है। अगर आप दे नहीं सकते तो कम से कम छीनने का काम ना करें. सत्ता में भाव होना चाहिए. विकास आपके सोच में होना चाहिए. सिर्फ पांच महीने में ही कांग्रेस की सारी गारंटियां फेल हैं। शिमला कारपोरेशन के चुनाव में इनकी गारंटियाँ काम नहीं आयीं। झूठे वादे कर सत्ता में आई कांग्रेस से जनता इनकी 10 गारंटियों का हिसाब माँग रही है। 

श्री ठाकुर ने आगे कहा, “सरकार में आने से पहले कांग्रेसी बोलते थे हम कर्ज़ा नहीं लेंगे बल्कि कर्ज़ा चुकाएंगे। रोज़ का 40 करोड़ कर्ज़ा यानी लगभग 6 हज़ार करोड़ का कर्ज़ा ये सरकार पिछले पांच महीनों में ले चुकी है। कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश को कर्ज़े में डुबाने का काम कर रही है। इनके विधायक कहीं जन्मदिन मना रहे हैं और मंत्री विदेशों में घूम रहे हैं। कोई जनता से मिलने को तैयार नहीं है. इस सरकार के बनते हीं लूट की खुली छूट मिल गयी है। जनता आज ठगा हुआ महसूस कर रही है और इन चुनावों में कांग्रेस पर वोट का चोट कर उनके झूठे वादों के लिए सबक़ सिखाने जा रही है। 

शिमला कारपोरेशन चुनावों में भाजपा की जीत पर पूरा भरोसा जताते हुए श्री ठाकुर ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी शिमला कारपोरेशन के चुनाव में अपने विकास कार्यों को लेकर जा रही है. आज आप कहीं भी किसी वार्ड में चले जाइये लोग बोलते मिल जायेंगे की ये तो भारतीय जनता पार्टी ने कराया है. आज लोग भारतीय जनता पार्टी को वोट देने के लिए दिल से तैयार हैं”

Share from A4appleNews:

Next Post

CM सुक्खू ने शिमला के दस वार्डो में की ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं, बोले- आयोग के जरिए ही देंगे रोजगार

Fri Apr 28 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमलाशिमला नगर निगम शिमला का चुनाव प्रचार जोरों पर है। मुकाबला भाजपा एवं कांग्रेस दो मुख्य दलों के बीच है, ऐसे में दोनों ही दल चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस ने अपने बड़े नेता चुनावी प्रचार […]

You May Like