IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM सुक्खू ने शिमला के दस वार्डो में की ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं, बोले- आयोग के जरिए ही देंगे रोजगार

एप्पल न्यूज़, शिमला
शिमला नगर निगम शिमला का चुनाव प्रचार जोरों पर है। मुकाबला भाजपा एवं कांग्रेस दो मुख्य दलों के बीच है, ऐसे में दोनों ही दल चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस ने अपने बड़े नेता चुनावी प्रचार में उतार दिए है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी नगर निगम शिमला के चुनाव प्रचार में उतर आए हैं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने वीरवार को शिमला के दस वार्डो में ताबड़तोड़ नुक्कड़ सभाएं की।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और कांग्रेस सरकार ही शिमला के विकास को आगे बढ़ाएगी।

शिमला के लोगों को साफ पानी मिलेगा, सड़कों को चौड़ा किया जाएगा, बिजली की लटकी तारों को सुव्यवस्थित करने के साथ शिमला के लोगों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

शिक्षकों की परिश्रमिक भर्तियों को लेकर छपी खबरों का खंडन करते हुए मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि सरकार ने ऐसा कोई भी फैसला नहीं लिया है।

सरकार युवाओं के भविष्य के प्रति चिंतित है और जो भी रोजगार देगी, वह आयोग के जरिए ही दी जाएंगी।

उन्होंने बताया की आज सरकार ने कर्मचारियों के लिए DA की तीन फ़ीसदी घोषणा को अमलीजामा पहनाते हुए अधिसूचना जारी कर दी है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राजीव शुक्ला का तंज- भाजपा ने वार्ड चुनावों में भी PM मोदी के पोस्टर लगा दिए, क्या मोदी आकर शिमला में पार्किंग बनाएंगे..?

Fri Apr 28 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला में कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने भाजपा के चुनाव प्रचार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने वार्ड चुनावों में भी PM मोदी के पोस्टर लगा दिए। क्या मोदी आकर शिमला में पार्किंग बनाएंगे। स्मार्ट सिटी के नाम पर पैसों का भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने […]

You May Like