IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री ने जाखू मंदिर शिमला में शीश नवाया

एप्पल न्यूज, शिमला

राम मंदिर अयोध्या में श्री रामलल्ला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज जाखू मंदिर शिमला में शीश नवाया और श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर वह जाखू राम मंदिर आए हैं क्योंकि हनुमान जी भगवान राम के परम भक्त रहे।

उन्होंने सभी प्रदेशवासियों से प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर दिए जलाने और भगवान श्री राम द्वारा दिखाए गए रास्ते पर चलने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि जाखू मंदिर में हनुमान जी के साथ भगवान श्री राम की मूर्ति स्थापित की जाएगी।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) नरेश चौहान, महापौर नगर निगम शिमला सुरेंद्र चौहान, उप महापौर उमा कौशल, ओएसडी रितेश कपरेट, शिमला-किन्नौर एपीएमसी के अध्यक्ष देवानंद वर्मा, उपायुक्त आदित्य नेगी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित भी रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

श्रीराम के रंग में रंगा शिमला, राजभवन में किया गया सुंदर काण्ड पाठ, राज्यपाल बोले ये भारत के उत्थान का समय

Mon Jan 22 , 2024
राम मंदिर में किया जा रहा अखंड रामायण पाठ, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का देखा जा रहा सीधा प्रसारण एप्पल न्यूज़, शिमला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर प्रदेश की राजधानी शिमला पूरी तरह राममय हो गई है। मंदिरों में रामायण पाठ किए जा रहे हैं। राजभवन में भी सुंदरकांड […]

You May Like

Breaking News