IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NJHPS झाकड़ी में ब्लड डोनेशन कैम्प, 181 लोगों ने किया रक्तदान

एप्पल न्यूज़, झाकड़ी

एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक नंद लाल शर्मा जी का हमेशा से ही यह लक्ष्य रहा है कि निगम ऊर्जा उत्पादन के साथ-साथ राष्ट्रहित में अपना सहयोग प्रदान करें । अभी देश कोरोना से बाहर नहीं निकल पाया है । इसलिए समाज व देश के प्रति हमारा दायित्व पहले से अधिक बढ़ जाता है । उनकी यह सोच थी कि निगम में रक्तदान शिविर का आयोजन कर एकत्रित रक्त को आईजीएमसी भेजा जाए, ताकि असहाय लोगों हेतु रक्त की कमी को कुछ हद तक पूरा किया जा सके ।
इसी परिप्रेक्ष्य में नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन झाकड़ी द्वारा आज दिनांक 16 फरवरी, 2021 को आईजीएमसी शिमला के ब्लड बैंक के सहयोग से परियोजना अस्पताल झाकड़ी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें स्टेशन के कर्मचारियों/अधिकारियों के साथ-साथ उनके परिजनों, परियोजना से जुड़े अन्य कामगारों, स्थानीय लोगों, हिमप्रेस्को के कुल 181 लोगों ने उत्साहपूर्वक रक्तदान कर इस पुनीत एवं नेक कार्यों में अपना योगदान प्रदान किया । इस रक्तदान शिविर में सर्वप्रथम परियोजना प्रमुख आरसी नेगी ने रक्त-दाताओं को गुलाब-पुष्प देकर रक्तदान शिविर का शुभारम्भ किया । उनके साथ महाप्रबन्धक(मानव संसाधन) प्रवीन सिंह नेगी भी सादर उपस्थित रहे । उन्होंने कहा कि इस समय देश कोरोना महामारी से उभरा नहीं है, फिर भी हमें सामाजिक दूरी को बनाए रखते हुए जन-कल्याण कार्य में अपना सहयोग निरन्तर जारी रखना चाहिए ।
इस महत्वपूर्ण सामाजिक कार्य में बढ़-चढ़कर रक्तदान करने वाले योद्धाओं का दिल से आभार व्यक्त किया और भविष्य में इस प्रकार के सहयोग बरकरार रहेगा, ऐसी उम्मीद भी जाहिर की ।

इस दौरान ऑफिसर्स महिला क्लब की अध्यक्षा मीना नेगी महिलाओं की प्रेरणास्रोत बनकर स्वयं रक्तदान किया और शिविर में उपस्थित भी रही । उन्होंने रक्तदान, महादान जैसे इस नोबल कार्य में आगे आकर अधिक से अधिक रक्तदान करने की अपील की ।
इस शिविर में सबसे कम आयु के रक्तदाता के रूप में मा0 भरत शर्मा ने रक्तदान कर अन्य युवाओं को भी प्रेरित करने का कार्य किया ।
प्रकशन हेतु सादर प्रस्तुत ।

Share from A4appleNews:

Next Post

किन्नौर में पलिंगी-निचार सड़क पर कार हादसा, पशुपालन विभाग के कर्मचारी की मौत

Tue Feb 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगरकिन्नौर जिले के भावानगर के समीप पलिंगी-निचार संपर्क मार्ग में मंगलवार करीब साढ़े छह बजे कंगोस के नजदीक एक कार सड़क से नीचे जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलते ही पुलिस […]

You May Like

Breaking News