IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CPIM MLA राकेश सिंघा बोले-नही लगाऊंगा झंडी, कैबिनेट का विधायकों को झंडी लगाने का निर्णय गलत समय पर

एप्पल न्यूज़,शिमला

माकपा विधायक राकेश सिंघा ने कहा कि पिछले कल बैठक में जिस तरह से निर्णय लिया गया कि अब विधायकों को झंडी मिलेगी लेकिन राकेश सिंघा ने साफ तौर से कहा कि जिस कमेटी में यह निर्णय लिया गया वह इस कमेटी का समर्थन नहीं करते और सरकार का यह फैसला इस समय बिल्कुल ही गलत है।

उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह की कोई झंडी नहीं लगाएंगे उन्होंने कहा कि वह जनता के साथ है और वह जनता से अपने आपको अलग नहीं समझते हैं।

उन्होंने साफ तौर से कहा कि बहुत से विधायक अपनी गाड़ियों में एमएलए लिखते हैं और अपने साथ पीएसओ भी रखते हैं लेकिन उन्होंने ना किसी पीएसओ को रखा है ना और ना ही आगे रखेगे।

सिंघा ने कहा कि इस विषय को वह अभी ज्यादा उठाना नहीं चाहते क्योंकि अभी प्रदेश और देश को कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है और ऐसे समय में यदि वह इस मुद्दे को ऐसे समय मे उठाएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

ग्रामीण महिलाएं चूल्हे चौके के साथ-साथ स्वरोजगार से जुड़कर हो रही आत्मनिर्भर

Wed May 26 , 2021
निथर के चेबड़ी लक्ष्मी स्वंय सहायता समूह ने सवांरा चेबड़ी गांव   एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी आनी तहसील में निथर के चेबड़ी गाड़ के लक्ष्मी स्वंय सहायता समूह ने चेबड़ी गाँव के रास्तों,गलियों, नालियों की सफाई की क्योंकि बीते दिनों बारिश होने से रास्तों पर न सिर्फ पत्थर व मिट्टी […]

You May Like

Breaking News