IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

फ्लॉप होगी जयराम की “कंगना मंडी के अंगना” फिल्म, सुक्खू बोले- “बेईमानी और ईमानदारी के बीच एक जंग”

लोकसभा चुनाव एवं विस उपचुनाव बेईमानी और ईमानदारी के बीच एक जंगः सीएम

जयराम सिर्फ सिराज के मुख्यमंत्री रहेः सुखविंदर सिंह सुक्खू
मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य के नामांकन कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम

एप्पल न्यूज़, मंडी
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के नामांकन कार्यक्रम में भाग लेते हुए मंडी में एक विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए भाजपा और बागियों पर जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस विक्रमादित्य सिंह राजनीति के युवा हीरो हैं और आज वह राजनीति में नहीं होते, तो बॉलीवुड के टॉप के हीरो होते।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले वर्ष आई आपदा में विक्रमादित्य सिंह ने लोक निर्माण मंत्री के रूप में बेहतर काम किया और प्रभावितों के दुख दर्द में साथ रहे।

उन्होंने कहा कि कंगना रणौत ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है, लेकिन जयराम ठाकुर उन्हें जबरदस्ती राजनीति में ले आए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज्य प्रभारी राजीव शुक्ला की रणनीति के घबराकर जयराम ठाकुर ने चुनाव से किनारा कर लिया और अपनी जगह कंगना को मैदान में उतार दिया।

उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने कंगना से सिर्फ एक महीने के लिए शूटिंग की डेट माँगी है। फिल्म का नाम है ‘कंगना मंडी के अंगना’ लेकिन अगर डायरेक्टर फ्लॉप हो तो फिल्म का फ्लॉप होना तय है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी 2022 में जयराम ठाकुर ने फिल्म बनाई, जिसका नाम रखा ‘रिवाज बदलेंगे’ लेकिन जनता ने उन्हें ही बदल दिया। फिर 27 फरवरी 2024 को ‘ऑपरेशन लोट्स’ फिल्म बनाई, लेकिन वह फिल्म भी पिट गई। इसलिए इस बार भी फ्लॉप डायरेक्टर की फिल्म फ्लॉप होना तय है।
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि 27 फरवरी को जयराम ठाकुर ने नया कोट भी सिलवा लिया था, जो अब दर्जी के पास पड़ा होगा।

उन्होंने कहा कि विधानसभा में जयराम ठाकुर ने कहा कि इस सरकार को भगवान भी नहीं बचा सकता है। लेकिन भगवान ने इस सरकार को बचाया है और बिके हुए छह विधायकों को अब दोबारा चुनाव लड़ना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव बेईमानी और ईमानदारी के बीच है तथा कांग्रेस पार्टी ने सभी साफ छवि वाले उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं। कांग्रेस पार्टी ने एक भी दागी को टिकट नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से राज्य सरकार साढ़े तीन साल और चलेगी तथा लोगों की सेवा करती रहेगी।

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने कांग्रेस की एक राज्यसभा की सीट चुराई है, जनता उस पार्टी को अवश्य सबक सिखाएगी और लोकसभा की चारों सीटें तथा 6 विधानसभा उपचुनाव की सीटें कांग्रेस पार्टी के नाम करेगी।

उन्होंने कहा कि जीवन भर संघर्ष करने के बाद वे मुख्यमंत्री के पद पर पहुंचे हैं और वह युद्ध लड़ना और जीतना जानते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने राज्यसभा चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस के छह विधायक खरीद लिए, जिन्होंने पार्टी से बगावत की और पार्टी को धोखा दिया।

डील की दूसरी किश्त पाने के लिए ये छह विधायक एक महीने तक हिमाचल प्रदेश से बाहर भटकते रहे। उन्हांेंने जनभावनाओं से खिलवाड़ करने वाले इन 6 दागी नेताओं को सजा अवश्य मिलेगी।
उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर सिर्फ सिराज के मुख्यमंत्री थे और केवल वहीं का विकास करवाया। मंडी के बाकी विधानसभा क्षेत्रों से भी भेदभाव किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा में प्रदेश सरकार ने सब प्रभावित परिवारों की अपने परिवार की तरह मदद की। सबसे ज्यादा मदद नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा क्षेत्र सिराज में दी।

उन्होंने कहा कि मंडी मेरा परिवार है और मैं पार्टी देखकर मदद नहीं करता। उन्होंने कहा कि आपदा के दौरान प्रभावितों की मदद के लिए सरकार ने नियम बदल दिए और मकान के नुकसान पर मिलने वाले 1.30 लाख रुपए के मुआवजे को बढ़ाकर 7 लाख रुपए कर दिया।
ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि राज्य सरकार ने गाय के दूध का खरीद मूल्य 45 रुपए और भैंस के दूध का खरीद मूल्य 55 रुपए प्रति लीटर किया।

उन्होंने कहा कि दूध के दाम में बढ़ौतरी तो अभी शुरूआत है और राज्य सरकार ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए समर्पित भाव से प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने मनरेगा की दिहाड़ी बढ़ाकर 300 रुपए, न्यूनतम दिहाड़ी बढ़ाकर 400 रुपए की, पुलिस की डाइट मनी 210 रुपए से बढ़ाकर 1000 रुपए की, विधवाओं के लिए योजनाएं बनाई, कर्मचारियों को चार प्रतिशत महंगाई भत्ता दिया तथा उनका एरियर क्लीयर कर रहे हैं।

वर्तमान राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार पर चोट पहुंचाई है और चोर दरवाजे बंद कर रही है, जिससे एक वर्ष में 2200 करोड़ रुपए कमाए। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने प्रदेश में महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह पेंशन देने की योजना शुरू की।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बार-बार चुनाव आयोग के पास जाकर इसे रुकवाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा महिला विरोधी पार्टी है।
इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा, मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह, मंत्री, विधायक एवं पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

देश विरोधी कांग्रेस को पाकिस्तान से मिल रहा समर्थन, कांग्रेस का गिर रहा ग्राफ़- अनुराग ठाकुर

Thu May 9 , 2024
एप्पल न्यूज, ऊना/हमीरपुर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल में चुनावी सरगर्मी के बीच कहा की आज कांग्रेस के नेता लोगों से वोट मांगने जा रहे हैं तो अपने 15 महीनों की सरकार की एक भी उपलब्धि नहीं बता पा […]

You May Like

Breaking News