IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी में प्रदेश कॉग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने भाजपा को जमकर कोसा, कहा ‘जुमलेबाज पार्टी है भाजपा’

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

-सोमवार को प्रदेश कांग्रेस सहप्रभारी संजय दत्त ने आनी के विश्रामगृह में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा में मोदी शाह के अलावा सभी जी हजूर वाले नेता हैं। जबकि कांग्रेस लोकतंत्र और संविधान वाली राष्ट्रीय पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठे जूमले क्षणिक हैं, जिसका जनता आने वाले समय में स्वयं जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा को जिन उम्मीदों से जनता ने चुनकर भेजा था उस पर वे पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं।भाजपा झूठे वादे करके लोगों को दिशाहीन कर रहे हैं। तीसरी बार जब भाजपा चुनावों में वोट मांगने जाएंगे जनता उसका खुद जवाब देगी।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका हर स्तर पर निभा रही है।

उन्होंने कहा  कि वे जिला और ब्लाॅक कांग्रेस की कार्यप्रणाली से पूरी तरह से संतुष्ट है। जिसकी पूरी फीडवैक उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से ली है। उपचुनावों में कौन पार्टी का उम्मीदवार होगा इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नेतृत्व में हर गांव व जिला, ब्लाॅक स्तर पर विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं।

भाजपा ने दो बार झूठे वादों से चुनाव जीता है। लेकिन अब जनता इसका जवाब देगी। कांग्रेस की गुटबाजी के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र है तानाशाही नहीं है। पार्टीं में मतभेद हो सकता है कार्यकर्ताओं में मनभेद नहीं है।

पूर्व में हुई भाजपा की लीड तोड़ने के लिए उन्होंने जवाब दिया कि हर कार्यकर्ता एकजुटता से कार्य करेगा और जनता को भाजपा की नाकामियों को उजागर करेंगे।सोमवार को ही  आनी विस क्षेत्र की कांग्रेस प्रभारी राज सोनी ने आनी में कहा कि प्रदेश सहप्रभारी संजय दत्त ने आनी कांग्रेस के कार्याें की तारीफ की है और आगामी कार्याें को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति तैयार की गई।

उन्होेंने कहा कि धर्मशाला में विधायक द्वारा महिला अधिकारी को पीटना निंदनीय घटना है जिसकी वे कड़े शब्दों में निंदा करती हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं के उपर हो रहे अत्याचारों की फाइलों को दबाया जाता है।
इस प्रेस में जिला कॉंग्रेस कमेटी कुल्लू के अध्यक्ष बीएस ठाकुर, एपीएमसी के पूर्व चेयरमैन यूपेंद्र कांत मिश्रा, बीसीसी अध्यक्ष चंद्रकेश शर्मा तथा बीडीसी चेयरपर्सन विजय कंवर सहित पार्टी के अन्य कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

श्रीखंड यात्रा पर बिना अनुमति गए 6 युवकों में से 1 की मौत, दिल्ली के युवक ने पार्वती बाग में तोड़ा दम- रेस्क्यू टीम रवाना

Tue Jun 29 , 2021
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी कुल्लू जिला के आनी उपमण्डल में निरमण्ड क्षेत्र के अंतर्गत उतरी भारत की सबसे कठिनतम श्रीखंड कैलाश यात्रा पर प्रशासन की पाबंदी के बाबजूद चोरी छिपे यात्रा पर निकले दिल्ली , रोहडू व आनी क्षेत्र के छः युवकों में से दिल्ली के एक युवक की […]

You May Like

Breaking News