IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

उपराष्ट्रपति के दौरे के लिए कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी होंगे ‘मिनिस्टर इन वेटिंग’

डीसी ने की उपराष्ट्रपति के दौरे की तैयारियों की समीक्षा
एप्पल न्यूज़, हमीरपुर

उपायुक्त हेमराज बैरवा ने वीरवार शाम को जिला के पुलिस, प्रशासनिक और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर 6 जनवरी को होने वाले उपराष्ट्रपति के हमीरपुर जिले के दौरे की तैयारियों की समीक्षा की।
 उपायुक्त ने कहा कि उपराष्ट्रपति के हैलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए प्रस्तावित हैलीपैड और जिला के अन्य वैकल्पिक हैलीपैडों की मरम्मत कर दी गई है और वीरवार को इन हैलीपैडों पर ट्रायल लैंडिंग भी सफलतापूर्वक हो गई है।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि हैलीपैड के आस-पास और उपराष्ट्रपति के काफिले के रूट पर किसी भी तरह की व्यवस्था में अगर कोई कमी नजर आती है तो उसे तुरंत दूर करें।

इसमें किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। दोनों आयोजन स्थलों पर भी उपराष्ट्रपति के प्रोटोकॉल के अनुसार तथा उनके सचिवालय की ओर से प्राप्त दिशा-निर्देशों के अनुसार पुख्ता प्रबंध होने चाहिए।
   उपायुक्त ने बताया कि राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और कई अन्य गणमान्य अतिथि भी 5 एवं 6 जनवरी को हमीरपुर में रहेंगे। उन्होंने बताया कि उपराष्ट्रपति के दौरे के लिए प्रदेश सरकार की ओर से ‘मिनिस्टर इन वेटिंग’ के रूप में कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी को नामित किया गया है। वह इस दौरे के दौरान उपराष्ट्रपति के साथ रहेंगे।

बैठक में एसपी डॉ. आकृति शर्मा ने हमीरपुर शहर और इसके आस-पास के क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था तथा 6 जनवरी के लिए प्रस्तावित टैªफिक प्लान की जानकारी दी।
  इस दौरान अन्य प्रबंधों को लेकर भी व्यापक चर्चा की गई। इस अवसर पर एडीसी मनेश यादव, एसडीएम हमीरपुर मनीष सोनी, एसडीएम सुजानपुर राकेश शर्मा, एसडीएम भोरंज संजय कुमार, एसडीएम बड़सर डॉ. रोहित शर्मा, सहायक आयुक्त पवन शर्मा, जिला राजस्व अधिकारी जसपाल सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्निहोत्री और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कर्मचारियों को अपना वेतन न मिले, "नहीं चाहिए ऐसा व्यवस्था परिवर्तन" कर्मचारी सड़कों पर और सरकार मस्त - जयराम ठाकुर

Fri Jan 5 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन करने का दावा करने वाली सरकार कर्मचारियों को वेतन भी नहीं दे पा रही है। आलम यह है कि कर्मचारी सड़कों पर उतरने को मजबूर हैं। जहां कांग्रेस सरकार को कर्मचारियों से किए गए और वादे पूरे करने […]

You May Like