IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पूर्व CM वीरभद्र सिंह की स्मृति में घुमारवी युवा कांग्रेस ने किया पौधारोपण

एप्पल न्यूज़, सुरेंद्र जम्वाल घुमारवीं बिलासपुर

हिमाचल प्रदेश के छ: बार के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिवंगत वीरभद्र सिंह की स्मृति में घुमारवीं युवा कांग्रेस ने अबढाणीघाट मे पौधरोपण किया गया है । यह पौधारोपण प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव रजनीश मेहता की अध्यक्षता में किया गया है ।

मेहता ने कहा की पूर्व में प्रदेश के विकास के मसीहा रहे स्वर्गीय मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बहुमूल्य योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता और राजा वीरभद्र सिंह हमेशा से ही कांग्रेस पार्टी के प्रेरणा स्त्रोत रहे हैं जिनके आदर्शों व उनकी समग्र विकास की सोच के साथ प्रदेश में कांग्रेस पार्टी हमेशा आगे बढ़ी है ।
युवा कांग्रेस भी उन्हें के आदर्शों व पदचिन्हों पर चलने को अग्रसर है और हमेशा रहेगी।

हिमाचल प्रदेश के निर्माता डॉ वाईएस परमार के बाद आज हिमाचल जिस भी स्थिति में खड़ा है प्रदेश के प्रकृति और उत्थान में अद्भुत प्रयास और बहुत बड़ा योगदान महान विभूति राजा वीरभद्र सिंह का इस प्रदेश और देश के लिए रहा है । पहाड़ी राज्य होने के नाते सड़क मार्ग पूरे हिमाचल में जाल बिछा देना तथा मूलभूत सुविधाओं स्वास्थ्य शिक्षा के ढांचे को सुदृढ़ और मजबूत बनाना व प्रदेश के हर वर्ग के लोगों को बिना किसी राजनीतिक द्वेष के चलते राजा वीरभद्र सिंह हिमाचल को अपने परिवार की तरह संजोए रखा था।

प्रदेश युवा कांग्रेस के सौजन्य से घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के अबढाणीघाट में आम और अमरुद के फलदार पौधे युवा कांग्रेस के द्वारा लगाए गए व युवा कांग्रेस ने प्रण लिया है कि विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हर महीने युवा कांग्रेस एक दिन पौधारोपण दिवस के रुप में मनाया करेगी ।

इस मौके पर ब्लॉक युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष आशीष शर्मा प्रदेश सोशल मीडिया सदस्य नितेश राणा, विकास गर्ग, विकास शर्मा, गौरी शंकर, निखिल कुमार आदि कार्यकर्ता भी मौजूद रहे है।

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद-किन्नौर में सांगला-छितकुल मार्ग पर बटसेरी में पहाड़ी से गिरे पत्थर, 9 पर्यटकों की मौत 3 घायल

Sun Jul 25 , 2021
एप्पल न्यूज़, सांगला शिमला,,,हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में भूस्खलन की चपेट में आने से नौ लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के मुताबिक किन्नौर जिले में बटसेरी के गुंसा के पास चट्टानें गिरने से छितकुल से सांगला की ओर आ रही पर्यटकों […]

You May Like

Breaking News