IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

30 अगस्त तक हिमाचल के मैदानी, मध्य व उच्च पर्वतीय इलाकों में बारिश का पूर्वानुमान, येलो अलर्ट जारी

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में 30 अगस्त तक मौसम खराब रहने का पूर्वानुमान है। इस दौरान मानसून सक्रिय होने की संभावना है साथ ही निचले और मध्य क्षेत्रों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार 30 अगस्त तक प्रदेश के मैदानी, मध्य व उच्च पर्वतीय भागों में बारिश के आसार हैं।

वहीं, प्रदेश में मंगलवार को मौसम मिलाजुला रहा। वही मंडी जिला में सबसे ज्यादा बारिश 73 मिलीमीटर और कांगड़ा जिले में 63 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई हैं।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक सुरेन्द्र पॉल का कहना है कि काँगड़ा, ऊना सहित कई जिलो में 7 से 12 मिलिमीटर बारिश की संभावना है जबकि अन्य जिलो में 4 से 6 मिलिमीटर बारिश होने की संभावना है जबकि उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश की संभावना कम है।

Share from A4appleNews:

Next Post

जयराम जी बने हैं "नाटी king" पर बागवानों की समस्याओं पर ध्यान नहीं देते, बागवानी व स्वास्थ्य मंत्री बने हैं "नारद मुनि"- विक्रमादित्य

Wed Aug 25 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने रामपुर में रामपुर और ननखड़ी  के पंचायती राज संस्थाओं के जीते हुए प्रतिनिधियों को सम्मानित किया। इस दौरान रामपुर के विधायक नंदलाल समेत  जिला परिषद अध्यक्ष  व् कांग्रेस  के जिला अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।उन्होंने इस दौरान […]

You May Like