IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

लाहुल स्पीति में मंत्री और कार्यकर्ता में हुई झड़फ में कांग्रेस ने मंत्री पर FIR दर्ज करवाने की उठाई मांग

एप्पल न्यूज़, शिमला

बीते दिन लाहुल स्पीति में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष मंत्री और कार्यकर्ता के बीच हुई धक्का-मुक्की  पर अब विपक्षी दल कांग्रेस ने निशाना साधा है और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए मंत्री को पद से हटाकर उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग उठाई है।

कांग्रेस के महासचिव और लाहुल स्पीति के प्रभारी महेश्वर चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री जहां भी जाते हैं उनके कार्यक्रम में लात घुसा चलना आम हो गया है।

लाहौल स्पीति में मुख्यमंत्री के सामने ही स्पीति के विधायक और मंत्री रामलाल मारकंडे द्वारा बीजेपी एक कार्यकर्ता के साथ धक्का-मुक्की और उन पर मुख्यमंत्री के सामने ही थप्पड़ मार दिया लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जबकि कुल्लू में मुख्यमंत्री के सामने जब एसपी और उनके पीएसओ के बीच साथ घुसे  चले थे तो उन्हें सस्पेंड कर दिया था। ऐसे में मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह मंत्री के खिलाफ भी कार्यवाही करें। उन्होंने कहा कि मंत्री द्वारा लाहौल स्पीति में दबंगई की जा रही है और लोगों को डराया धमकाया जा रहा है।

कांग्रेस द्वारा वहां पर किए जा रहे प्रदर्शन और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के दौरे के बाद मंत्री पूरी तरह से बौखला गए हैं और अब अपने ही कार्यकर्ताओ को धमकाने लगे है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल में धूमधाम से मनाया जन्माष्टमी का त्यौहार, मंदिरों में लगा श्रद्धालुओं का तांता भक्तिमय हुआ माहौल

Mon Aug 30 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला देश और दुनिया में आज जन्माष्टमी की धूम है। जन्माष्टमी के दिन भगवान कृष्ण का जन्म हुआ था। भगवान कृष्ण भगवान विष्णु के 8वें अवतार माने जाते हैं। राजधानी शिमला के मंदिरों में सुबह से ही भक्तों का तांता लगा हुआ है। राधा कृष्ण मंदिर शिमला को जन्माष्टमी […]

You May Like

Breaking News