IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मोदी सरकार जमीन, आकाश, पाताल सब कुछ बेचने पर तुली है, देश पर चला रहे पूर्ण बहुमत का बुल्डोजर- रागिनी नायक

मोदी रीति सदा चली आई जो कही वो कभी न निभाई”

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस लगातार नेशनल मोनेटाइजेशन पॉलिसी का विरोध कर रही है। मोदी सरकार का देश नही बिकने दूंगा का नारा झूठा साबित हुआ है। आजादी के बाद कांग्रेस की सरकारों के द्वारा खड़े किए उपक्रमो को निजी हाथों में देकर देश की जनता के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं जिसे कांग्रेस पार्टी बर्दास्त नही करेगी और सड़कों पर उतरकर इसका विरोध किया जाएगा। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने शिमला में कही।

रागिनी नायक ने कहा कि मोदी ने सत्ता पर काबिज होने के लिए देश नही बिकने दूंगा का नारा दिया जो झूठा साबित हुआ है। NMP के तहत जो भी कांग्रेस ने 70 सालों में इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया उसे मोदी सरकार प्राइवेट हाथों में बेच रही है।

मोदी सरकार जमीन, आकाश पाताल, सब कुछ बेचने जा रही है। उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने कार्याकाल मे बनाया कुछ नही है लेकिन जो कांग्रेस ने 70 सालों में बनाया उसे सब बेचा जा रहा है। इन निर्णयों को लेने से पहले देश में किसी से भी विचार विमर्श नही किया गया। मोदी तानाशाही कर रहे हैं। मोदी पूर्ण बहुमत का बुलडोजर देश की जनता पर चला रहे है।

उन्होंने कहा कि आगामी 50 साल तक जो आय इन सार्वजनिक उपक्रमो से होगी इससे जनता की हित मे प्रयोग नही होगा और जो भी सरकारे आएगी वह भी कुछ नही कर पायेगी। उन्होंने बताया कि इससे जो देश के वंचित वर्ग है उनकी नौकरियां चली जायेगी। NMP से देश मे बेरोजगारी बढ़ेगी।

मोदी रीति सदा चली आई जो कहा वो कभी न निभाई। उन्होंने कहा कि इस बात की भी कोई गारन्टी नही है कि इस पैसे का उपयोग मोदी लाखों के सूट बूट पर खर्च नही करेंगे।

इसके लिए जनता का पैसा जो बैंक में है उस से लोन मिलेगा फिर जनता की प्रॉपर्टी को खरीद कर कुछ लोगों को फायदा पहुचाया जाएगा। कांग्रेस इसे चुप चाप सहने वाली नही है। पूरे देश मे इसका विरोध किया जाएगा और सड़कों पर उतर कर इसका विरोध करेगी।

वन्ही रागिनी ने सेब के दामों में आई गिरावट पर कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि डबल इंजनकी सरकार कुछ नही कर पा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री इस पर अगर कुछ नही कर पा रहे हैं यह उनकी असफलता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में किए 315 करोड़ रुपये के लोकार्पण व शिलान्यास

Fri Sep 3 , 2021
एप्पल न्यूज़, सिरमौर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुुर ने सिरमौर जिला में पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के तहत सराहां के मेला मैदान में जनसभा सम्बोधित की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने 314.75 करोड़ रुपये लागत की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए। इसमें 89.66 करोड़ रुपये लागत के लोकार्पण और 225.09 […]

You May Like

Breaking News