IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और मेरा रिश्ता 32 साल पुराना, हिमाचल से भी पुराना व गहरा रिश्ता, दादी सुबाथू से: पीयूष गोयल

प्रधानमंत्री कहते है मेरा जन्मदिन सेवा कार्य कर मनाओ : गोयल

सुरेश कश्यप कर्मठ प्रदेश अध्यक्ष, अपने क्षेत्र की लड़ाई लड़ते है

हिमाचल छोटा प्रदेश पर प्रगति में सबसे तेज़

एप्पल न्यूज़, शिमला

वाणिज्य और उद्योग, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री पीयूष गोयल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, मंत्री राजीव सहजल, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, रवि मेहता एव भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों के साथ शिमला ग्रामीण मंडल द्वारा आयोजित वृक्षारोपण, टिकाकरण एव स्वच्छता अभियान में भाग लिया। यह कार्यक्रम सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत आयोजित किया गया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने स्वागत भाषण में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का स्वागत किया उन्होंने कहा कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 21 दिवसीय सेवा ही समर्पण अभियान चला रही है। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आए यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपने भाषण में मंत्री पीयूष गोयल का स्वागत किया, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक शश्क्त नेतृत्व मिला है। आज जिस प्रकार से मोदी जी ने देश को इस कोविड संकटकाल में संभाला है वो तारीफ योग्य है।
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और मेरा रिश्ता 32 साल पुराना है , भाजपा कार्यकर्ता ही पार्टी का आधार स्तंभ है। उन्होंने कहा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के कर्मठ अध्यक्ष है, अपने क्षेत्र के लिए दिल्ली में ज़ोरदार लड़ाई लड़ते है।
उन्होंने कहा 25 जनवरी को हिमाचल 50 वर्ष हिमाचल का हो जाएगा उसके लिए सभी प्रदेश वासियों को सुभकामनाए।
उन्होंने कहा कि हिमाचल छोटा प्रदेश है पर तेज़ गति से प्रगति कर रहा है।


उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सुभकामनाए देते हुए कहा कि हिमाचल पहला प्रदेश बना जिसने प्रथम वैक्सीनशन डोज़ सभी नागरिको को लगाई और नवंबर में दूसरी डोज़ लगाने में भी देश मे हिमाचल के  प्रथम स्थान आएगा।
उन्होंने कहा कि मेरा हिमाचल से पुराना और गहरा रिश्ता है मेरी
दादी सुबाथू से है मैं एक बार वहाँ जाना चाहता हूं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते है की सेवा से मेरा जन्मदिन मनना है और ज़रूरतमंदों की मद्द करना हमारा कर्तव्य है जिसको मैन अपने जीवन के एक भाग बनाया है।
उन्होंने कहा 7 अक्टूबर तक भजापा का चलेगा सेवा और समर्पण अभियान चलने वाला है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधान सेवक के रूप में 20 वर्ष तक देश  की सेवा की है 13 साल मुख्यमंत्री गुजरात के रूप में और  7 साल देश के प्रधानमंत्री के रूप में।
प्रधानमंत्री जी हिमाचल के प्रभारी भी रह चुके है और हमेशा हिमाचल को लेकर चिंतित रहते है।
मंत्री पीयूष गोयल ने टूटू में एक टिकाकरण केंद्र का निरीक्षण भी किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

जेबीटी व सीएंडवी अध्यापकों का अंतर जिला तबादले के लिए 13 साल का वनवास खत्म

Fri Sep 24 , 2021
प्रांतीय अधिवेशन में रखी मांग को पूरा करने के लिए शिक्षक महासंघ ने सरकार का जताया आभार-अब 3 + 2 साल में होगा अंतर जिला स्थानांतरण एप्पल न्यूज़, शिमला सरकार द्वारा जेबीटी और सीएंडवी अध्यापकों के लिए अंतर जिला स्थानांतरण के लिए 13 साल की शर्त समाप्त कर दी गई […]

You May Like