IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चुनाव आयोग का फैसला बुराई पर अच्छाई की जीत, कांग्रेस ने पहले ही कर ली है हार स्वीकार- विनोद

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने शिमला में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस द्वारा जो चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई गई थी जिसमे उन्होंने कहा था कि चुनाव प्रचार में ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर चुनाव प्रचार के दौरान सेवा मैडल व वर्दी का प्रयोग नहीं करे सकते।
इस शिकायक को चुनाव आयोग द्वारा खारिज कर दी गयी है, यह फैसला दिखता है कि बुराई पर अच्छाई की जीत हुई है।
उन्होंने कहा कि एक सेना का जवान मैडल और टोपी को अपने शौर्य से कमाता है ना कि बाजार से खरीदता है। सभी सैनिकों के शौर्य को भाजपा का सलाम।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को सेवा का फोबिया सता रहा है , हर जगह कांग्रेस के नेताओ को केवल सैनिक ही दिखाई दे रहे है। कांग्रेस पार्टी लगातार सैनिकों का अपमान कर रही है यह भाजपा बिल्कुल सहन नहीं करेगी।
एक तरफ कांग्रेस प्रत्याशी सेना से माफी मांग रहे है और दूसरी ओर चुनाव आयोग में ब्रिगेडियर खुशाल की शिकायत कर रहे है, यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र दिखाता है।
अब यह स्पष्ट हो गया है कि सैनिक उम्मीदवार अपने मैडल और सेना की वर्दी का प्रयोग कर सकते है।
कांग्रेस पार्टी ने इन उपचुनावों में पहले ही जीत स्वीकार कर चुकी है और हर के डर से वह चुनाव आयोग में छोटी छोटी बेबुनियाद शिकायतें के रहे है जो चौबीस घंटे के अंदर ही खारिज हो रही है।
उन्होंने कहा कि अगर किसी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन के लिए लड़ाई लड़ी तो वह भाजपा है, कांग्रेस मुद्दों की बात करती है तो हम उन्हें बतादें की जनता जानती है कि काम किसने किया है मुद्दे अनगिनत है कांग्रेस केवल जवाब देती रहेगी।
उन्होंने कहा कि कुछ आज़ाद उम्मीदवार सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा नेताओं की कुछ पुरानी वेदियो इस्तमाल कर रहे है, भाजपा इज सब वेदियो को जड़ से खारिज करती है और आने वाले समय में इन जरिकर्ताओ पर कड़ा संज्ञान लेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

गदा उठाकर बोले CM जयराम- मंडी संसदीय क्षेत्र के सम्मान को ठेस पहुंचाने वालों को जनता देगी जवाब

Sat Oct 16 , 2021
लोग चर्चा कर रहे हैं कि सांसद रहते हुए प्रतिभा सिंह कितनी बार उनके बीच पहुंचीं : जयराम ठाकुर एप्पल न्यूज़, सरकाघाट मंडी हमने वादा किया था कि हम अपनी ओर से कुछ नहीं कहेंगे, हम सिर्फ अपनी सरकार के कार्य लोगों को गिनवाएंगे लेकिन कांग्रेस ने मंडी आकर अगले […]

You May Like

Breaking News