IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भ्रष्टाचार और घोटालों को ही काम मानती है कांग्रेस- जयराम

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

कांग्रेस के नेता 70 साल से अधिक उम्र के लाखों लोगों के लिए पेंशन के प्रावधान, घर-घर चूल्हा देने और हिमकेयर योजना के तहत हुए लाखों लोगों के मुफ्त इलाज को काम नहीं मानते। कांग्रेस के लिए लाखों करोड़ के घोटाले ही काम हैं। यह बात मुख्यमंत्री ने रामपुर में एक जनसभा में कही।

शुक्रवार को मंडी संसदीय क्षेत्र के रामपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनसभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगे। सीएम कांग्रेस पर भी हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय सीट से भाजपा ने पूर्व फौजी को टिकट दिया है, कांग्रेस इसे पचा नहीं पा रही। कांग्रेस के नेता कारगिल जैसे युद्ध को भी छोटा मानते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा, “कांग्रेस के नेता कहते हैं कि सेना के जवानों का राजनीति में क्या काम। मुझे लगता है कि आज की राजनीति में ईमानदारी व निष्ठा से काम करने वालों की जरूरत है। एक फौजी से सच्चा व ईमानदार शख्स और कौन होगा? इसलिए भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को टिकट दिया है।”

बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों का जताया आभार
रामपुर में बड़ी संख्या में जनसभा में पहुंचे लोगों का आभार जताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “काम का सीजन है और ऐसे में आप लोग बड़ी संख्या में पहुंचे, इसके लिए धन्यवाद।” इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि भी दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हाल ही में रामपुर सरकारी कार्यक्रम के तहत आना हुआ था। उस दौरान यहां जो बातें कही गई, उन्हें उपचुनाव के बाद जरूर पूरा किया जाएगा।

महंगाई, बेरोजगारी कांग्रेस की देन’
सीएम ने कहा, कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जो भी विकास हुआ है ये उन लोगों की देन है। तो कांग्रेस के नेताओं को यह भी स्वीकार करना चाहिए कि ये महंगाई किसकी देन है। आज प्रदेश में हमारी सरकार को बने हुए तीन साल से ज्यादा का वक्त हुआ है। कांग्रेसी कहते हैं कि बेरोजगारी और महंगाई बहुत बढ़ गई है। इतने साल तक वो लोग सत्ता में रहे, उन्होंने बेरोजगारी और महंगाई को लेकर क्या किया।

करोड़ों के घोटाले ही कांग्रेस के लिए काम’
मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हिमाचल में सरकार ने कोई काम नहीं किया। हमने हिमाचल में चार लाख से ज्यादा 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों के लिए पेंशन का प्रावधान किया। घर-घर चूल्हा पहुंचाया। हिमकेयर योजना के तहत लाखों लोगों का मुफ्त इलाज हुआ। कांग्रेस के लोग इसको काम नहीं मानते। कांग्रेस के लोग तो एक लाख 76 हजार करोड़, एक लाख 86 हजार करोड़ के घोटालों को ही काम मानते हैं।

मुख्यमंत्री ने लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि आज हम आप लोगों के बीच सहयोग मांगने आए हैं। आज देश मजबूत हाथों में है, इसे और मजबूती देने के लिए आप ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को जिताकर दिल्ली भेजिए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों को करवा चौथ और दिवाली की शुभकामनाएं भी दी।

Share from A4appleNews:

Next Post

सत्ता संघर्ष- बिखराव भाजपा में, कांग्रेस एकजुट, कोरोना वैक्सीन पर भाजपा द्वारा की जा रही राजनीति शर्मनाक- कुलदीप राठौर

Fri Oct 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला- कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बोले- कोरोना वैक्सीन को लेकर भाजपा द्वारा की जा रही राजनीति शर्मनाक । भाजपा में मुख्यमंत्री को उनके ही मंत्री-संतरी नेता नहीं मानते हैं। आंतरिक सत्तासंघर्ष इस कदर हावी है कि कई बड़े भाजपा नेता दरकिनार कर दिए गए हैं। चारों उपचुनावों में जहां कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव […]

You May Like

Breaking News