IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नगर पंचायत आनी की बैठक में विकास कार्यों पर चर्चा, 30 लाख से रोशन होगी आनी

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

सोमवार को नगर पंचायत आनी ने विकासात्मक कार्याें को गति देने बारे एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता नपं अध्यक्षा सरसा देवी ने की। नपं सचिव हरि शर्मा ने बताया कि आनी नपं के हर कोने को रोशन करने के लिए 30 लाख के बजट का एस्टिमेट विभाग द्वारा बनाया गया है। जिसकी तमाम प्रक्रिया जारी है।

उन्होंने कहा कि पहले चरण में आनी बाजार में स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएगी जिसके बाद दूसरे चरण में सभी चिन्हित स्थानों पर लाइटें लगाने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आनी में पार्किंग की विकराल समस्या को देखते हुए एक आलीशान पार्किगं के निर्माण हेतू भूमि का चयण किया जा रहा है, ताकि आने वाले समय में पार्किंग की समस्या से छुटकारा मिल सके।

साथ ही बैठक में आनी में दो सुंदर पार्क बनाने का प्रपोजल है। जिसमें से एक आनी के न्यू बस स्टेंड के पीछे और दूसरी अस्पताल के साथ जमीन को ट्राॅस्फर के लिए केस बनाकर भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि नपं कार्यालय बनाने के लिए भी उपायुक्त को जमीन ट्राॅन्स्फर के लिए फाइल भेजी है।

बैठक में आनी के रास्तों को सुनियोजित ढ़ंग से बनाने को लेकर चर्चा की गई। साथ ही नपं के सदस्यों द्वारा आनी के रघुवीरसिंह स्टेडियम को किसी धार्मिक कार्य के लिए फ्री में जबकि अन्य कार्यक्रमों के अलावा स्टाॅल लगाने के लिए पैमाइश के हिसाब से भूमि आवंटन पर धनराशि ला जाएगी।

वहीं, कुच्छुआ गति से चल रहे आनी के मेला मैदान के विस्तारिकरण को लेकर विभाग से कार्य में गति लाने को लेकर प्रस्ताव पारित किया गया। ताकि आने वाले आनी मेला के समय तक पूरी तरह मैदान बनकर तैयार हो सके। मेला मैदान के स्टेडियम भवन के मरम्मत के लिए एसडीएम आनी को प्रस्ताव पारित किया गया है। 

बैठक में अध्यक्षा सरसा देवी, उपाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, नपं सदस्य शशि मल्होत्रा, गुलाब ठाकुर, अनुपमा, हमेश्वरी जोशी, धर्मपाल मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

पठानिया जी "क्या आप और शांता कुमार भी मौकापरस्त थे" जब 2007 में आपको टिकट नहीं मिली तो क्यों आजाद चुनाव लड़ा..-सूर्यवंशी

Mon Nov 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, बैजनाथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बैजनाथ के महासचिव त्रिलोक सूर्यवंशी ने वन मन्त्री के उस ब्यान की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधीर शर्मा को मौकापरस्त,उपचुनाव न लड़ने व चुनाव से भागने का आरोप लगाया है। सूर्यवंशी […]

You May Like

Breaking News