पठानिया जी “क्या आप और शांता कुमार भी मौकापरस्त थे” जब 2007 में आपको टिकट नहीं मिली तो क्यों आजाद चुनाव लड़ा..-सूर्यवंशी

एप्पल न्यूज़, बैजनाथ

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बैजनाथ के महासचिव त्रिलोक सूर्यवंशी ने वन मन्त्री के उस ब्यान की कड़ी निंदा की है जिसमें उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधीर शर्मा को मौकापरस्त,उपचुनाव न लड़ने व चुनाव से भागने का आरोप लगाया है।

सूर्यवंशी ने मंत्री से पूछा कि 1995 में जब कांग्रेस के नेता व मंत्री स्वर्गीय मान चन्द राणा के निधन के उपरान्त जो सुलह में उपचुनाव हुआ था उसमें आपकी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री शान्ता कुमार ने क्यों चुनाव लड़ने से मना कर दिया था।

इसी तरह 2014 के लोकसभा के चुनाव में आपके नेता व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर भी मण्डी सीट से चुनाव लड़ने से मना कर चुके हैं क्या आप इन्हें भी भागने बाला व मौकापरस्त कहोगे।
पठानिया ने सुधीर शर्मा पर पार्टी संगठन की बात न मानने का आरोप लगाया कि जो संगठन का न हो सका वो आपका क्या होगा।

सूर्यवंशी ने पठानिया से पूछा कि 2007 के चुनावों में जब आपको टिकट नहीं मिली थी तो आपने संगठन की बात को न मानकर क्यों आजाद चुनाव लड़ा था! आप भी तो संगठन के नहीं हुए,इसका अर्थ है कि आप भी मौकापरस्त हो।
ब्लॉक कांग्रेस महासचिव ने मंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि आप इतने बड़े गरिमामयी पद पर बैठे हो आपको बोलने से पहले पिछले राजनीतिक इतिहास के पन्नों को पढ़ लेना चाहिए।
सूर्यवंशी ने कहा कि सुधीर शर्मा कांगड़ा जिला के वरिष्ठतम नेता हैं उनके बारे में कोई अनाप शनाप तथ्यहीन टिप्पणी करे वह सहन नहीं होगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

निःशुल्क दवा योजना के अन्तर्गत राज्य के स्वास्थ्य संस्थानों में मरीजों को उपलब्ध करवाई जा रही हैं 1374 दवाईयां, 216 करोड़ व्यय

Mon Nov 22 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्य में किसी भी बीमार व्यक्ति को दवाईयों के लिए परेशान न होना पड़े इसके लिए राज्य सरकार द्वारा निःशुल्क दवा योजना के अन्तर्गत सरकारी स्वास्थ्य संस्थानों में उपचार करवाने के लिए आने वाले मरीजों को दवाईयां निःशुल्क उपलब्ध करवाई जा रही हैं। राज्य सरकार द्वारा यह […]

Breaking News