IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

उपचुनावों के नतीजों की कमियां दूर कर पूरी तन्मयता एवं दृढ़ निश्चियी होकर मिशन रिपीट 2022 करेंगे फ़तह- भाजपा

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक होटल पीटरहाॅफ, शिमला में प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में शुरू हुई। आज की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल, सह प्रभारी संजय टंडन, राज्यसभा सांसद इंदू गोस्वामी विशेषरूप से उपस्थित रहे। बैठक आरंभ होने से पूर्व सभी प्रतिनिधियों का स्वागत किया गया।
अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि कोरोना काल में जिस प्रकार से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के लिए एक मसीहा बनकर आए और केवल मात्र 9 महीनो में देश को दो स्वदेशी वैक्सीन देकर समस्त देशवासियों को राहत प्रदान की। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के 80 करोड़ गरीब लोगों को गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मुफ्त राशन उपलब्ध करवाकर सराहनीय कार्य किया है।


सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हिमाचल से पुराना नाता है। उन्होनें हिमाचल को अटल टनल के रूप में विशेष सौगात दी है। इसी तरह एम्स, आई0आई0एम0, चार मैडिकल काॅलेज, पीजीआई सैटेलाईट सैन्टर ऊना में दिया है जिसके लिए हम सदा प्रधानमंत्री जी के आभारी रहेंगे। उन्होनें कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कोरोना काल में सेवा ही संगठन अभियान-1 व अभियान-2 के तहत गरीब लोगों को, जरूरतमंद लोगों को राशन, दवाईयां व अन्य खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई है। उन्होनें कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस वैश्विक महामारी के दौरान दिन-रात लोगों की सेवा के लिए कार्य किया।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित हुए हैं। असंख्य संस्थान पिछले दिनो में प्रदेश में खुले हैं। हर घर में गैस का चूल्हा, सिलेण्डर गृहणी सुविधा योजना के तहत प्रदान कर महिलाओं को धुंए से मुक्त करवाया है। प्रदेश के जन-जन की आवाज बन चुका जनमंच कार्यक्रम के तहत भी लोगों की अधिकतर समस्याओं का मौके पर निपटारा कर प्रदेश की जनता को सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटने में राहत प्रदान की है।

हिमकेयर योजना के तहत प्रत्येक परिवार को 5 लाख रू0 तक स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध करवाकर, प्रदेश की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई है। सहारा योजना लोगों के लिए गंभीर बीमारी की स्थिति में सहारा बन रही है। ऐसी अनेकानेक योजनाएं चलाकर प्रदेश सरकार जनता की सेवा में तथा हिमाचल को विकास के शिखर पर ले जाने के लिए गंभीर प्रयास कर रही है।
सुरेश कश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल देश का पहला ऐसा राज्य बना जिसने पात्र शत प्रतिशत जनसंख्या को कोरोना की पहली डोज लगाने लक्ष्य प्राप्त किया जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश सरकार की सराहना भी की। प्रदेश सरकार ने इस माह के अंत तक दूसरी डोज लगाने का लक्ष्य तय किया है जिसे पूरा करने का हर संभव प्रयास सरकार द्वारा किया जा रहा है।
उन्होनें कहा कि संगठन को चुस्त-दुरूस्त बनाने रखने की दृष्टि से भाजपा ने प्रदेश में विस्तारक योजना चलाकर कार्यकर्ताओं के डाटा को डिजीटाईज्ड करने का कार्य किया और पन्ना कमेटियों के गठन का कार्य भी लगभग पूर्ण होने वाला है। उन्होनें कहा कि आने वाले समय में भाजपा पन्ना समितियों, पंच परमेश्वरों, लाभार्थियों के सम्मेलन करवाएगी।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हाल ही में सम्पन्न हुए उपचुनावों के नतीजे पार्टी की अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं रहे। उन्होनें कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता मेहनती हैं और हम अपनी कमियों को दूर करके आने वाले विधानसभा चुनावो में पूरी तन्मयता एवं दृढ़ निश्चियी होकर कार्य करेंगे और अपने मिशन रिपीट 2022 में अवश्य सफल होंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

एसजेवीएन ने MSME के लिए वेंडर डेवलपमेंट मीट का किया आयोजन

Fri Nov 26 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने सूक्ष्म, लघु तथा मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) के लिए एक वेंडर डेवलपमेंट मीट संबंधी बैठक का चंडीगढ़ में उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह गीता कपूर, निदेशक (कार्मिक), ए.के. सिंह, निदेशक (वित्त) तथा सुशील कुमार शर्मा, निदेशक (विद्युत) की गरिमामयी उपस्थिति […]

You May Like

Breaking News