IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बिलासपुर के तलाई से प्रवासी मजदूर भगा ले गए 14 वर्षीय नाबालिग बरठीं से पुलिस गिरफ्त से फरार-फिर हुआ गिरफ्तार

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल बिलासपुर

उत्तर प्रदेश से बिलासपुर के तलाई में मजदूरी करने आये प्रवासी मजदूर ने 14 साल की नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगा ले गया था। लड़की के परिजनों की शिकायत पर तलाई पुलिस ने उत्तर प्रदेश जाकर आरोपी युवक की ढूंढकर बीते कल गिरफ्तार कर लिया और तलाई अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर आए।

मगर अस्पताल में डॉक्टर ना होने पर उसे बरठीं अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर गए जहां आरोपी युवक ने पुलिस की टीम के साथ हाथापाई कर फरार हो गया।

आरोपी युवक के फरार होने पर बिलासपुर जिला पुलिस द्वारा जगह जगह नाकाबन्दी की गई है ताकि युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक बिलासपुर एस.आर. राणा ने कहा कि यूपी का रहने वाला यह मजदूर नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया था जहाँ से उसे गिरफ्तार तो किया गया मगर बीती रात बरठीं अस्पताल में मेडिकल के दौरान वह फरार हो गया है।

पुलिस कस्टडी से फरार होने के आरोप में आईपीसी की धारा 224 में मुकदमा दर्ज किया गया और जिन पुलिस कर्मचारियों की गिरफ्त से आरोपी फरार हुआ है उनके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

एसपी बिलासपुर ने बताया कि फरार आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह नाकाबन्दी की गई है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा।

गौरतलब है कि आरोपी प्रवासी मजदूर काफी समय से बिलासपुर में रहकर मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था कि मौका देख वह नाबालिग लडक़ी को अपने झांसे में लेकर यूपी भाग गया था।

वहीं तलाई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार तो किया मगर मेडिकल के दौरान एक बार भी युवक फरार होने में कामयाब हो गया जिसे पुलिसकर्मियों की टीम ढूंढने में जुट गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM जयराम ने अधिकारियों को दिए कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज़ का शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने के निर्देश

Fri Dec 3 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलामुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अधिकारियों को 4 दिसम्बर, 2021 तक प्रदेश की पात्र आबादी को टीकाकरण की दूसरी खुराक का शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने के निर्देश दिए, ताकि हिमाचल प्रदेश कोविड-19 के विरूद्ध पात्र आबादी के टीकाकरण का विशिष्ट लक्ष्य हासिल कर सके। वह आज यहां राज्य […]

You May Like