IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

करूणामूलक संघ के क्रमिक भूख हड़ताल के 200 दिन पूरे, हिमाचल के मंत्रियों की सदबुद्धि के लिए किया ‘सदबुद्धि हवन’

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश करुणामूलक संघ को क्रमिक भूख हड़ताल के 2 सौ दिन पूरे हो गए हैं लेकिन सरकार ने आश्रितों को कमेटी बनाने के झुनझुने के अलावा कुछ नही किया है। मंत्रियों की सद्बुद्धि के लिए संघ ने अब हवन यज्ञ का क्रम शुरू किया है।

करुणामूल्क संघ के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि हिमाचल सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को सद्बुद्धि देने के लिए करुणामूलक संघ ने हवन पाठ करवायाहै आज का हवन विशेष तौर पर जयराम मंत्रिमंडल के जल शक्ति मन्त्री महेंद्र सिंह की सदबुधि देने के लिये रखा गया।

सप्ताह में जयराम सरकार के हर एक मंत्री के लिए सद्बुद्धि हवन रखा जाएगा भगवान वर्तमान सरकार को सद्बुद्धि दे और इन करुणामूलक आश्रित परिवारों के बारे में सरकार कोई सकारात्मक फैसला ले !

क्रमिक भूख हड़ताल के 24 घंटे बैठने के क्रम में महिलाएं भी मैदान मे उतर आई। सरकार करुणामूलक क्लास-C एजेंडे हेतु कैबिनेट में मोहर लगाकर नोटिफिकेशन नहीं करती तो इसी तरह क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठे कर आंदोलन में साथ देंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

आनी में दो दिवसीय रक्तदान शिविर में 108 यूनिट रक्त हुआ इकट्ठा

Wed Feb 16 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी आनी में चल रहे दो दिवसीय रक्तदान शिविर का मंगलवार को समापन हो गया। स्पोर्ट्स एवं कल्चरल क्लब द्वारा सचेत संस्था के सहयोग एवं मार्गदर्शन में सिराज कप क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान आयोजित इस शिविर में 132 महिला और पुरूष रक्तदाताओं ने भाग लिया, जिनमें […]

You May Like

Breaking News