IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आनी में दो दिवसीय रक्तदान शिविर में 108 यूनिट रक्त हुआ इकट्ठा

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी में चल रहे दो दिवसीय रक्तदान शिविर का मंगलवार को समापन हो गया।

स्पोर्ट्स एवं कल्चरल क्लब द्वारा सचेत संस्था के सहयोग एवं मार्गदर्शन में सिराज कप क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान आयोजित इस शिविर में 132 महिला और पुरूष रक्तदाताओं ने भाग लिया, जिनमें से 108 यूनिट खून आईजीएमसी शिमला के ब्लड बैंक के लिए इकट्ठा हुआ।

शिविर का शुभारंभ पंजाब नेशनल बैंक से बतौर प्रबंधक सेवानिवृत्त हुए एवं समाजसेवी मूल चन्द बिष्ट ने किया।

स्पोर्ट्स एवं कल्चरल क्लब के मुख्य संयोजक विपिन ठाकुर और अध्यक्ष दिनेश ठाकुर ने बताया कि सचेत संस्था के सहयोग से स्पोर्ट्स एवं कल्चरल क्लब के यह तीसरा रक्तदान शिविर है। 

उन्होंने बताया कि बीते तीन दशकों से आनी में सिराज कप क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें हर साल कम से कम 64 और अधिक से अधिक 128 टीमें भाग लेती हैं।

विपिन ठाकुर ने बताया कि खेलों के अलावा क्लब सामाजिक गतिविधियों में बढ़चढ़कर भाग लेता है।

वहीं सचेत संस्था के प्रबंध निदेशक जितेंद्र गुप्ता ने सभी रक्तदाताओं और शिविर तक पहुंचे लोगों का रक्तदान करने के लिए आभार व्यक्त किया है।

रक्तदान शिविर को सफल बनाने में आईजीएमसी शिमला के ब्लड बैंक के मेडिकल ऑफिसर डॉ ऋषि ठाकुर,चीफ टेक्नीशियन राम सिंह ठाकुर और नवीन सूद, सीनियर लैब टेक्नीशियन राजन भीमटा,लैब असिस्टेंट परवीन शर्मा,दिवाकर और प्रकाश चन्द ने इस शिविर को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

कल्पा के पांगी में 31 किसानों को 'प्राकृतिक खेती खुशहाल योजना' के तहत जहर मुक्त खेती अपनाने बारे प्रशिक्षण

Wed Feb 16 , 2022
एप्पल न्यूज़, किन्नौर कृषि विभाग किन्नौर द्वारा जिले के विकास खण्ड कल्पा की ग्राम पंचायत पांगी में आत्मा परियोजना के तहत 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें किसानों को प्राकृतिक खेती खुशहाल योजना के तहत जहर मुक्त खेती अपनाने बारे प्रशिक्षण प्रदान किया गया।प्रशिक्षण के दौरान उपपरियोजना […]

You May Like

Breaking News