IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

साडा सराहन व जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में बोले SDM- सभी विभागों के आपसी मेलजोल से अनाधिकृत निर्माण को रोकना संभव, – टीसीपी

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
क्षेत्र में अनाधिकृत निर्माण पर रोक लगना तभी संभव होगा जब सभी विभागों का आपसी तालमेल होगा। मंगलवार को साड़ा की बैठक में सहायक नगर योजनाकार ज्योति ठाकुर ने कहा कि यदि सभी विभाग मिल कर ऐसे निर्माण को रोकने में सहायोग देगें तो इसे रोका जा सकता है। बैठक के दौरान उन्होंने स्पष्ट किया कि साड़ा क्षेत्र के तहत किसी भी व्यक्ति को टीसीपी की बिना एनओसी के बिजली पानी के कनेक्षन न उपलब्ध करवाए जाए। एसडीएम कार्यालय रामपुर में मंगलवार को विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण व जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक आयोजित हुई।

\"\"

बैठक की अध्यक्षता साडा एवं जिला स्तरीय जिला स्तरीय समन्वय समिति के अध्यक्ष एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने की। बैठक में मौजूद सहायक नगर योजनाकार ज्योती ठाकुर ने वर्ष भर के आय व्यय का ब्यौंरा पेश किया। साड़ा सराहन के पास 7 लाख 75 हजार रूपयें की राशि जमा है, जिसे विकास कार्यो पर खर्च किया जाएगा।
लंबित कार्याे पर समिति अध्यक्ष ने मांगी विभागीय प्रतिकृयाए
साड़ा क्षेत्र सराहन की बैठक में पिछले कई मुददे पर चर्चा हुई। जिसमें सराहन के वार्ड नंबर 4 में सीवरेज लाईन बिछाना और सीवरेज लाईन के चेंबर के रीसाव को दुरूस्त करना रहा। इसके अलावा बस अड्डा सराहन से हवा घर तक स्ट्रीट लाईट लगाने गारबेज डिस्पोजल पिट्स के निर्माण करने के कार्य मुख्य रहे। साथ ही सराहन में पार्किंग निर्माण के लिए भूमि स्वीकृत करना, ऐंबुलेंस सडक़ को पक्का करने, विशेष क्षेत्र के भीतर साईन बोर्ड और पेरापिट निर्माण करने और लंबित अनाधिकृत निर्माण के बिजली पानी के कनेक्षन को काटने के लिए विभिन्न विभागों से विचार विमर्श किया गया। समिति अध्यक्ष ने सभी विभागीय अधिकारियों से कार्यो पर जबावतलबी भी की। समिति अध्यक्ष एसडीएम रामपुर ने सभी विभागों को निर्देष देते हुए कहा कि जितने भी लंबित कार्य पड़े है उन्हें जल्द जल्द पूरा करने का प्रयास करें। साथ ही उन्होंने साड़ा क्षेत्र में नए निर्माण के सभी औपचारिकताए पूरी करने के भी निर्देष दिए ताकि लोगों को इसकी सुविधाऐं मिल सके।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर तहसीलदार रामपुर कुलताज सिंह, नायब तहसीलदार डीएस नेगी, नप के कार्यकारी अधिकारी हरी शर्मा, थाना प्रभारी झाकड़ी जितेंद्र, बीएमओ रामपुर डा. आरके नेगी, आईपीएच सराहन से कृष्ण शर्मा, कनिष्ठ अभियंता लोनिवि सराहन अमन ठाकुर, सहायक अभियंता विद्युत रामपुर प्रदीप नेगी, वन विभाग के बीओ राज कुमार नेगी व टीसीपी के कनिष्ठ अभियंता आसिफ अली, सुंदर सिह व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कमरऊ के छात्र नेता विपुल शर्मा को किया जिला सिरमौर NSUI का अध्यक्ष नियुक्त

Wed Oct 28 , 2020
एप्पल न्यूज़, सिरमौर गिरिपार क्षेत्र के कमरऊ गांव से सम्बन्ध रखने वाले छात्र नेता विपुल शर्मा को जिला सिरमौर NSUI का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। NSUI हिमाचल प्रदेश प्रभारी गौरव तुशीर व NSUI प्रदेश अध्यक्ष छत्तर ठाकुर ने ये नियुक्ति की है। विपुल शर्मा ने अपने राजनीति का सफर […]

You May Like