हार के बाद भाजपा आई जमीन पर, तीन कृषि कानूनों की वापसी पर कांग्रेस ने शिमला में मनाया जश्न, बांटे लड्डू

एप्पल न्यूज़, शिमला

केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा बाद कांग्रेस आज देशभर में किसान विजय दिवस मनाने और विजय रैली करने जा रही है। शिमला में भी कांग्रेस ने इसे किसानों की जीत करार दिया और जश्न मनाकर लड्डू बांटे।

कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता शिमला के शेर ए पंजाब पर इकट्ठे हुए। कांग्रेस ने पहले आंदोलन में शहीद हुए किसानों के लिए दो मिनट का मौन रखा। उसके बाद लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया।

इस दौरान शिमला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष यसवंत छाजटा ने कहा कि उपचनावो में हार के बाद पहले पेट्रॉल डीजल के दाम कम हुए और अब कृषि कानून की वापसी हुई है।

उन्होंने कहा कि यह किसानों और काँग्रेस पार्टी की जीत है। राहुल गांधी पहले से इन कानूनों का विरोध कर वापसी की मांग कर रहे थे।

छाजटा ने कहा कि इस सरकार की कथनी करनी में अंतर है इसलिए जबतक सदन में इन कानूनों को वापिस नही लिया जाता है तबतक किसान आंदोलन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि हार के बाद भाजपा की तानाशाही जमीन पर आ गई है।

दरअसल पेट्रोल-डीजल के दामों के रोलबैक के बाद ये दूसरा बड़ा फैसला है जो केंद्र सरकार ने जनता के विरोध के बाद लिया है। अब मंहगाई समते सभी मुद्दों को कांग्रेस भुनाने की पूरी तैयारी में है।

Share from A4appleNews:

Next Post

बद्दी पुलिस ने नाकाबंदी कर आल्टो कर से पकड़ी 260 बोतल देशी शराब, 39 (1)A के तहत मामला दर्ज

Sat Nov 20 , 2021
एप्पल न्यूज़, बद्दी बड़ी थाना के अंतर्गत पिंजौर की तरफ से आ रही एक गाड़ी से पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी हासील की है। पुलिस बरारी इलाके में गश्त पर थी तो इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि पिंजौर की तरफ से करण कुमार पुत्र […]

Breaking News