IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

छठा वेतन आयोग- 2 वर्ष सर्विस राइडर हटाने, इनिशियल स्टार्ट पंजाब के बराबर व 4-9-14 बहाल करने की मांग पर संयुक्त कर्मचारी महासंघ का 20 को मंडी में महासम्मेलन

एप्पल न्यूज़, शिमला

सभी कर्मचारी साथी हिमाचल प्रदेश संयुक्त कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर जिला स्तरीय जागरूकता महासम्मेलन HRTC हाल बस स्टैंड मंडी में 20 फरवरी को होने वाले सम्मेलन में अवश्य भाग लें।

महासंघ महिला कर्मचारियों से भी अपील करता है कि आप ज्यादा से ज्यादा संख्या में सम्मेलन में पहुंचकर अपने हक की आवाज को बुलंद करें। साथियो कर्मचारी नेता सरकार को बार-बार ज्ञापन देकर अपने हक मांग रहे हैं ।

संघ प्रेस के माध्यम से भी लगातार पिछले 2 महीने से अपनी आवाज को सरकार के समक्ष रख रहा है ।अगले कई वर्षों तक हमे OPS व 2012 की तरह पछताना पड़ेगा जिसके लिए हमे आने वाली पीढ़ी कभी माफ नहीं करेगी ।

इसलिए आइए मंडी के सम्मेलन में जो 20 फ़रवरी को है भारी संख्या में पहुंचिए और अपना ताकत का एहसास सरकार को दिखाइए ।
इसमें वेतन विसंगतियों पर डी सी ऑफिस तक विरोध रैली निकाली जाएगी व डी सी को ज्ञापन सौंपा जाएगा।
इसमें पंजाब की तर्ज बढ़े हुए वेतन, भतों व ए सी पी तथा इनिशियल स्टार्ट व दो साल का रायडर हटाना जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी।
हिमाचल प्रदेश संयुक्त कर्मचारी महासंघ की जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। यह जानकारी महासंघ के राज्य प्रेस सचिव भूपेश शर्मा ने दी। इस कार्यक्रम में राज्य कार्यकरिणी के बहुत से साथी भाग लेंगे जिसमे विशेष रूप से राज्य प्रधान वीरेन्द्र चौहान, महासचिव हीरा लाल वर्मा व खेमेंद्र गुप्ता, विनोद कुमार, कुलदीप खरवाड़ा, सरोज मेहता, अरूण गुलेरिया आदि बड़े चेहरे शामिल होंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

ब्रेकिंग- लश्कर-ए-तैयबा को गोपनीय सूचनाएं लीक करने के मामले में हिमाचल कैडर के IPS अरविंद दिग्विजय नेगी गिरफ्तार

Fri Feb 18 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा को गोपनीय सूचनाएं लीक करने के मामले में  राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पूर्व एसपी अरविंद दिग्विजय नेगी को गिरफ्तार किया है। अरविंद दिग्विजय नेगी हाल ही में एनआईए से हिमाचल लौटे थे। हिमाचल प्रदेश सरकार ने अरविंद दिग्विजय नेगी को एसडीआरएफ जुन्गा में […]

You May Like

Breaking News