IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नड्डा ने लिया शिमला नगर निगम का फीडबैक बोले- हम फिर बनाएंगे नगर निगम शिमला

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शिमला नगर निगम के सभी 2017 के प्रत्याशियों के साथ एक महातजपूर्ण बैठक में भाग लिया।
उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, संगठन मंत्री पवन राणा, मंत्री सुरेश भारद्वाज और महामंत्री त्रिलोक जम्वाल उपस्थित रहे।


बैठक में जगत प्रकाश नड्डा ने सभी पार्षदों से नगर निगम शिमला को लेकर फीडबैक भी लिया।
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने पार्षदों को चुनावी टिप्स देते हुए कहा को नगर निगम शिमला में एक बार फिर भाजपा का परचम लहराएंगे, पूरे प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है और शिमला में भी इसका बड़ा लाभ हो रहा है।
शिमला में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत अच्छा काम हुआ और शहर में भाजपा कार्यकाल के दौरान चौतरफा काम हुआ है। हमारी जीत निश्चित है।
भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की भाजपा एक मजबूत राजनीतिक संगठन हैं हम एकजुटता से बड़ी से बड़ी चौनौती का सामना कर सकते है।
आने वाले नगर निगम चुनावों में हमरे पार्षदों द्वारा अच्छा काम किया गया है इसका बड़ा लाभ भाजपा को होने वाला है।
पिछले चार वर्षो में शिमला में नगर निगम द्वारा अच्छा काम किया है। हम लगातार दूरी बार नगर निगम शिमला जीतने वाले है।
संजय टंडन ने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का मार्गदर्शन सभी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादाई है और इसका संगठन को बड़ा फायदा होगा।
भाजपा ने पारदर्शिता के साथ नगर निगम में काम किया है और यह जनता जानती है।

Share from A4appleNews:

Next Post

JP नड्डा का ऐलान- न मुख्यमंत्री बदलेगा न कोई मंत्री, जयराम के नेतृत्व में लड़ेंगे आम चुनाव

Sun Apr 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला शिमला में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ तौर पर एलान कर दिया दिया है कि हिमाचल सरकार में न मुख्यमंत्री बदलेगा और न ही कोई मंत्री। आने वाले चुनाव जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में ही लड़े जाएंगे। नड्डा के इस बयान से सारी चर्चाओं […]

You May Like

Breaking News