SJVN के 35वें स्थापना दिवस पर CMD ने शिमला में “मिनी मैराथन” को किया रवाना

एप्पल न्यूज़, शिमला

नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने हिमाचल प्रदेश सरकार सचिवालय, छोटा शिमला से मिनी मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। आजादी के अमृत महोत्सव (एकेएएम) के अंतर्गत एसजेवीएन के 35वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में मिनी मैराथन का आयोजन किया गया।

मैराथन सात अलग-अलग श्रेणियों के लिए आयोजित की गई जिसमें एसजेवीएन कर्मचारी, उनके परिवारजन तथा एसजेवीएन में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारी शामिल थे।

नन्‍द लाल शर्मा, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने गीता कपूर, निदेशक (कार्मिक), एस.पी. बंसल, निदेशक (सिविल) तथा सुशील शर्मा, निदेशक (विद्युत) की उपस्थिति में इस मैराथन रैली को रवाना किया।

मैराथन रैली में सभी कर्मचारियों सहित उनके परिवारजनों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। यह मैराथन रैली छोटा शिमला से आरंभ होकर द मॉल, चौड़ा मैदान से होते हुए पीटरहॉफ, शिमला में समाप्त हुई।

नन्‍द लाल शर्मा ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गत एक वर्ष एसजेवीएन की अब तक की यात्रा में सबसे अच्छा वर्ष साबित हुआ है।

इस वर्ष के दौरान एसजेवीएन के पोर्टफोलियो में लगभग चार गुना वृद्धि हुई। गत वर्ष लगभग 8000 मेगावाट का पोर्टफोलियो था, जो अब लगभग 32000 मेगावाट का है।

उन्होंने सभी एसजेवीएनाइट्स द्वारा की जा रही कड़ी मेहनत की सराहना की । उन्होंने एसजेवीएन प्रबंधन से कर्मचारियों को सभी प्रकार के सहयोग का आश्‍वासन दिया तथा एसजेवीएन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का आह्वान किया।

श्री नन्‍द लाल शर्मा, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक के साथ सभी निदेशकगणों ने भी मिनी मैराथन के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। समारोह के दौरान संगठन के 15 हेल्‍थ चैंपियनों को भी इस कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया।

समापन स्‍थल पर अर्थात होटल पीटरहॉफ में कर्मचारियों एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए विभिन्न फन गेम्स का भी आयोजन किया गया।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल के युवाओं के लिए वरदान साबित हो रहे हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के रोजगारोन्मुखी प्रयास

Mon May 23 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम (एचपीकेवीएन) के माध्यम से युवाओं केेे कौशल विकास और उन्हें स्वरोज़गार के प्रति प्रेरित करने के लिए अनेक महत्वाकांक्षी योजनाएं कार्यान्वित की जा रही हैं। एचपीकेवीएन कौशल गतिविधियों के समन्वय, कार्यान्वयन, तकनीकी व्यवसायिक और शैक्षिक प्रशिक्षण के लिए सराहनीय […]

You May Like

Breaking News