IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

3.3 kg चरस सहित पकड़ी तांदला गांव की मालतू देवी को 10 साल कठोर कारावास व एक लाख जुर्माने की सज़ा

एप्पल न्यूज़, कुल्लू

कुल्लू जिला न्यायालय के विशेष न्यायाधीश-दो राजेन्द्र कुमार की अदालत ने कुल्लू जिला के गांव तांदला व डाकघर कांगसू की मालतू देवी को 10 साल के कठोर कारावास तथा एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा न करने पर एक साल का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।


जिला न्यायवादी कुल्लू एन.एस. चौहान के अनुसार 4 फरवरी, 2018 को पुलिस स्टेशन कुल्लू के हैड कांस्टेबल सुरज ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस दल परमेश गांव के बुधानी नाला के समीप नाका लगाकर बैठे थे।

करीब एक बजे दोहपर मालतू देवी मबतन की आरे से पैदल आ रही थी। पुलिस को शंका हुई कि वह कोई वस्तु पास ही डंगे में छिपा रही है।

पूछताछ करने पर वह विचलित हो गई और रोना शुरू कर दिया। पुलिस ने उसके द्वारा छिपाई वस्तु की जांच करने पर 3.315 किलोग्राम चरस बरामद की।

महिला के खिलाफ सदर थाना कुल्लू मेें एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 के अंतर्गत मामल दर्ज किया गया। जांच पूरी होने पर न्यायालय में चालान प्रस्तुत किया।

मामले में दलीले सुनने के उपरांत आज मालतू को 10 साल कारावास की सजा सुनाई गई। कुल्लू के उप जिला न्यायवादी नितिन शर्मा ने मुकद्दमें की पैरवी की।

Share from A4appleNews:

Next Post

"खालटी" में रहकर बयानबाजी करें BJP सरकार के 'बेलगाम मंत्री', अन्यथा कांग्रेस ईंट का जवाब पत्थर से देगी- विक्रमादित्य सिंह

Sat Jun 25 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष की जुबानी जंग में अब कांग्रेस और भाजपा के नेता भी उतर आए हैं। जयराम सरकार के मंत्री राकेश पठानिया द्वारा जहां पत्रकार वार्ता कर मुकेश अग्निहोत्री को भाषा का सही प्रयोग करने की नसीहत दी तो आज कांग्रेस विधायक […]

You May Like