IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

अग्निहोत्री की अनर्गल और असंयमित बयानबाजी निंदनीय, विकृत मनोदशा कर रहे प्रदर्शित- बिक्रम सिंह

एप्पल न्यूज़,

उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने एक वक्तव्य में कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा विगत कुछ दिनों से प्रदेश सरकार के विरूद्ध की जा रही अनर्गल और असंयमित बयानबाजी निंदनीय है तथा इससे उनकी विकृत मनोदशा प्रदर्शित होती है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रहे अथाह विकास एवं सरकार की कल्याणकारी नीतियों व योजनाओं को मुकेश अग्निहोत्री तथा कांग्रेस पार्टी के नेता पचा नहीं पा रहे हैं जिसके कारण इस तरह की अनर्गल बयानबाजी की जा रही है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को आने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है जिसके चलते वे पूरी तरह से बौखला गए हैं। 

उद्योग मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष केन्द्रीय नेतृत्व ने भी मुकेश अग्निहोत्री की प्रदेश में स्थिति का आकलन करने के उपरान्त उन्हें पार्टी ने हाशिए पर रखा है। 

उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री सठिया गए हैं जिस कारण वह धैर्यहीन होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर की स्वीकृति प्रदेशव्यापी है तथा उनकी लोकप्रियता प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिसे कांग्रेस नेता पचा नहीं पा रहे हैं।

 बिक्रम सिंह ने मुकेश अग्निहोत्री को मर्यादा में रहकर और संयमित बयानबाजी करने का परामर्श देते हुए कहा कि व्यक्ति का बड़प्पन उसकी भाषा से झलकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री बनना तो दूर मुकेश अग्निहोत्री हरोली से भी चुनाव हार जाएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

अग्निपथ के विरोध में शिमला सहित सहित सभी 72 ब्लॉक में कांग्रेस ने किया सत्याग्रह, युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़- कांग्रेस

Mon Jun 27 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला सेना में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना का विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्टी ने राजधानी शिमला सहित प्रदेश के 72 ब्लॉकों में धरना प्रदर्शन किया। जिला कांग्रेस कमेटी शिमला शहरी के अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजधानी शिमला में सत्याग्रह पर […]

You May Like

Breaking News