IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सर्वहितकारी व्यापार मंडल रामपुर बुशहर ने खाद्य व सुरक्षा विभाग के साथ किया अभ्यास वर्ग का आयोजन

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

रामपुर बुशहर सर्वहितकारी व्यापरमंण्डल रामपुर द्वारा अपने व्यापारी भाइयो के लिए food and safety dept. के साथ मिल कर एक अभ्यास वर्ग बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में खाद्य सामग्री विक्रेता,हलवाई,ढाबा फ़ास्ट फ़ूड मालिक,सब्जी विक्रेता,बेकर्स आदि आमंत्रित थे।

FSSAI की दिल्ली से आई हुई टीम ने सभी व्यापारियों को व्यापार के दौरान बरते जाने वाली सावधानियों और प्रक्रियाओं के बारे में अवगत करवाया । साथ ही साथ FSSAI अधिकारियों ने व्यापारियों को सेफ्टी किट्स भी वितरित की।

इस बैठक में सभी व्यापारियों ने अपनी अपनी समस्याओं और दुविधाओं को FSSAI के अधिकारियों से साझा किया और अधिकारियों से उपयुक्त उत्तर पाएऔर व्यापार को उन्नत करने के विशेष उपाय भी बताए।

इस अभ्यास शाला में उपस्थित व्यापारियों को FSSAI की तरफ से ट्रेनिंग सर्टिफिकेट दिए जाएंगे जो निशुल्क होंगे। बाद में ये सर्टिफिकेट licencse से भी संलग्न होंगे। इस अभ्यास वर्ग में संबंधित ट्रेड से 80 व्यापारियों ने भाग लिया।

इस बैठक में आये सभी व्यापारियों और अधिकारियों का सर्वहितकारी व्यापरमंण्डल अध्यक्ष तन्मय शर्मा उपाध्यक्ष दिल की गहराइयों से आभार जताया और भविष्य में भी अपने व्यापारियों की बेहतरी के लिए यथा संभव कोशिश करते रहेंगे।
इस अवसर पर व्यापरमंण्डल के मुख्य सलाहकार सुरेश शर्मा ,उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा, कोषाध्यक्ष विष्णु शर्मा, अजयकांत प्रेस सचिव, रोहित घागटा सहसचिव, नवीन भालुनी, निशांत लिहान्टू, सुशील बॉबी आदि उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने श्रीनयना देवी क्षेत्र में किए 112.68 करोड़ की योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास, स्वारघाट में डिग्री कॉलेज खोलने की घोषणा

Tue Jun 28 , 2022
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाखड़ा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्तरोन्नत करने व धुलेत में आयुर्वेदिक औषधालय खोलने की घोषणा एप्पल न्यूज़, बिलासपुरमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जिला बिलासपुर के श्रीनयना देवी विधानसभा क्षेत्र में 112.68 करोड़ रुपए की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए।श्रीनयना देवी क्षेत्र के घवांडल […]

You May Like

Breaking News