IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कसी लगाम- कांग्रेस पार्टी ने नेताओं के व्यक्तिगत प्रचार प्रसार पर लगाई रोक, पार्टी हित से हट कर व्यक्तिगत प्रचार में जुटे हैं कुछ नेता- सुधीर

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों, नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर अपने नाम से होर्डिंग, बैनर, पेंटिंग्स, वॉल पेंटिंग्स, मीडिया विज्ञापन या किसी अन्य माध्यम से अपना व्यक्तिगत प्रचार एवं प्रसार करने पर तत्तकाल प्रभाव से रोक लगा दी गई है।

यह निर्देश हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रचार एवं प्रकाशन कमेटी के अध्यक्ष एवं कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने जारी किए हैं।

एक बयान में उन्होंने कहा है कि हिमाचल कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि वे व्यक्तिगत प्रचार से बचें और पार्टी की विचारधारा के प्रचार एवं प्रसार पर ध्यान केंद्रित करें।

सुधीर शर्मा ने कहा कि पार्टी सदस्यों को पार्टी संबंधित प्रचार या मीडिया प्रकाशन के लिए भी अधिकारिक कमेटी से अनुमति लेना अनिवार्य होगा।

सुधीर शर्मा का मानना है कि कुछ क्षेत्रों में पाया गया है कि कुछ पदाधिकारी जाने-अनजाने पार्टी हित से हट कर व्यक्तिगत प्रचार में संलिप्त पाए गए हैं, इसी को देखते हुए उक्त निर्देश जारी किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी, नेता एवं कार्यकर्ता अपने क्षेत्र एवं बूथ को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करे क्योंकि बूथ की जीत ही प्रदेश की जीत होगी।

सुधीर शर्मा ने कहा कि पार्टी के प्रचार-प्रसार एवं प्रकाशन के लिए जो अधिकारिक कमेटी गठित की गई है वह यह सुनिश्चित करने में लगी है कि कांग्रेस पदाधिकारी पार्टी हित में न कि व्यक्तिगत हित में जनता के रूबरू हों।

उन्होंने कहा कि निर्देश जारी होने के बाद भी यदि कोई नेता, पदाधिकारी या कार्यकर्ता व्यक्तिगत प्रचार-प्रसार में संलिप्त पाया जाता है तो ठोस कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूर्णतय: एकजुट है और मजबूती से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सत्ता में काबिज होगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

चुड़पुरा जाना चुड़पुरा पर विक्की चाहौन ने खूब नचाया, कुंगश मेले की दूसरी  सांस्कृतिक संध्या में तान्त्रा बॉयज ने भी बटोरी तालियां 

Thu Jul 7 , 2022
एपीएमसी अध्यक्ष कुल्लू एवं लाहौल स्पीति अमर ठाकुर ने की बतौर मुख्यातिथि शिरकत एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी बीस आषाढ़ कुंगश मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में एपीएमसी अध्यक्ष कुल्लू एवं लाहौल स्पीति व मंडलाध्यक्ष अमर ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की ।उनके साथ ज़िला परिषद सदस्य देवेंद्र नेगी.महामन्त्री भाजपा […]

You May Like

Breaking News