IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बाइक पर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे, JCB से पास लेते हुए बाइक हुई स्किड, टायर के नीचे आने से महिला की दर्दनाक मौत

एप्पल न्यूज़, रंजू जम्वाल घुमारवीं बिलासपुर

बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल के कस्बा निहारी में शनिवार सुबह लगभग दस बजे करीब एक महिला की जेसीबी के टायर के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई ।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार उक्त महिला की पहचान भपराल पंचायत के गांव बड़ोंग की रेखा देवी 43 के रूप में हुई है । रेखा देवी के पति राकेश कुमार ने बताया कि उसकी 43 वर्षीय पत्नी रेखा देवी भांजे के साथ मंदिर दर्शन के लिए जा रही थी।

निहारी के पास जेसीबी से पास ले रहे थे तभी बाइक तंग मोड होनेेे के चलते असंतुलित हो गई तथा महिला सड़क पर गिर गई और जेसीबी के नीचे आने से महिला की मौत हो गई है । यह जे सी बी घुमारवी लोक निर्माण विभाग की है ।

पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं हॉस्पिटल लाया गया तथा शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

उधर प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर तत्काल मृतक महिला के पति राकेश कुमार को ₹20 ,000 की आर्थिक सहायता प्रदान की । महिला के पति राकेश कुमार ने बताया कि उसके चार बेटियां तथा दो बेटे हैं ।

उन्होंने बताया कि वह सुबह घर से काम के लिए निकल गया था तथा रास्ते में उसे हादसे के बारे में अवगत कराया गया और वह मौके पर आ गया था ।

पुलिस थाना घुमारवी ने मामला दर्ज कर दिया गया है तथा गहन छानबीन की जा रही हैं ।जेसीबी मशीन का चालक खुद घुमारवी थाना में आ गया है ।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को शिमला में दी श्रद्धांजलि

Sat Oct 2 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर रिज, शिमला में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। राज्यपाल ने कहा कि महात्मा गांधी ने अपने जीवन में सत्य, अहिंसा, धर्म और भारतीय परम्पराओं को सत्यनिष्ठा से […]

You May Like