IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चुड़पुरा जाना चुड़पुरा पर विक्की चाहौन ने खूब नचाया, कुंगश मेले की दूसरी  सांस्कृतिक संध्या में तान्त्रा बॉयज ने भी बटोरी तालियां 

एपीएमसी अध्यक्ष कुल्लू एवं लाहौल स्पीति अमर ठाकुर ने की बतौर मुख्यातिथि शिरकत

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

बीस आषाढ़ कुंगश मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में एपीएमसी अध्यक्ष कुल्लू एवं लाहौल स्पीति व मंडलाध्यक्ष अमर ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की ।उनके साथ ज़िला परिषद सदस्य देवेंद्र नेगी.महामन्त्री भाजपा मंडल योगेश वर्मा.उपाध्यक्ष जीवन चौहान.सुरेंद्र ठाकुर.भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष वेद ठाकुर.प्रधान स्त्येन्द्र शर्मा.मोहन ठाकुर समेत भाजपा के अन्य नेता  समाजसेवी समेत गणमान्य मौजूद रहे । मेला कमेटी ने एमपीएमसी अध्यक्ष समेत अन्य मेहमानों का फूल-मालाओं.टोपी बैज व मफ़लर पहनाकर भव्य स्वागत किया । 

इस दौरान मुख्यातिथि अमर ठाकुर को कमेटी की ओर से स्मृति चिन्ह भी प्रदान किया गया ।

अमर ठाकुर ने मेलों उत्सवों को प्राचीन संस्कृति का संवाहक बताया ।उन्होंने लोगों के उत्साह व मांग को देखते हुए मेले को एक दिन बढ़ाने की घोषणा की जिसके चलते चलते अब तीसरी सांस्कृतिक संध्या भी आयोजित की जाएगी ।

● विक्की चौहान व तान्त्रा बॉयज ने मचाया धमाल

मेले की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में जहां स्थानीय कलाकारों ने समा बांधा वहीं स्टार नाईट में प्रसिद्ध लोकगायक विक्की चौहान ने एक से बढ़कर एक गीत गाकर दर्शकों को झूमने पर विवश किया । विक्की चौहान ने मंच पर आते ही अपनी दिलकश आवाज़ में चमचमादे हो गुनगुनाया तो पूरा पंडाल झूम उठा ।

विक्की चौहान ने झुमके झुमके..”सैल्फ़ी खिंचानी.. “खाई लेनी मामा..”शिल्पा शिमला वालिये..”ये लागी नाटी जैसे कई गीत गाकर खूब रंग जमाया । आलम यह था कि विक्की चौहान के तरानों पर मुख्यातिथि समेत अतिथिगण मेला कमेटी सदस्य.बच्चें  बूढ़े व जवान सब झूमने को मजबूर हुए । 

इसके अलावा तान्त्रा बॉयज के बीरबल मुसाफ़िर व सन्तोष तोशी की जोड़ी ने “मेरे यारा..”बिंदिये घर..”पेऊके मत जांदी…”दिलडु तेरे संग. जैसे गीत गाकर दर्शकों को झूमने पर विवश किया ।

मेला कमेटी अध्यक्ष राकेश ठाकुर ने सभी अतिथियों का आभार जताते हुए बताया कि मेले का समापन वीरवार को देव विदाई के साथ होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

अलर्ट- नदी, नालों के समीप और भूस्खलन वाले स्थानों पर कैंप साइट बंद करने के आदेश, एलायन बैरेज साइट से 8 को होगी फ्लशिंग

Thu Jul 7 , 2022
एप्पल न्यूज़, कुल्लू मानसून और भारी बारिश के कारण नदी, नालों और भूस्खलन वाले स्थानों में कैंप साइट जैसी गतिविधियां बंद करने और हटाने के आदेश जारी किए गए हैं। आगामी आदेशों तक ये आदेश प्रभावी रहेंगे। इसके अलावा जल क्रीड़ाओं से संबंधित गतिविधियां राफ्टिंग, कयाकिंग और नदी के ऊपर […]

You May Like