IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

प्रदेश के 845 टीजीटी को मिला प्रवक्ता बनने का तोहफा

एप्पल न्यूज़, शिमला
अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री आदरणीय राम ठाकुर जी ,शिक्षा मंत्री श्री गोविंद ठाकुर और शिक्षा निदेशक डॉ अमरजीत शर्मा का 845 टीजीटी से प्रवक्ता बनाने के लिए आभार व्यक्त किया है ।

पिछले 4 सालों में जिस प्रकार से शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है और कर्मचारियों की मांगों को और उनके अधिकारों को सुरक्षित रखने काम किया है, उसके लिए अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ सरकार का आभार व्यक्त करता है।

यह पहली बार हुआ है कि एक ही समय में 845 टीजीटी को पदोन्नति दी गई हो। अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की हिमाचल इकाई प्रवक्ता बनने पर सभी अध्यापक साथियों को शुभकामनाएं देता है और उनसे उम्मीद करता है तो उनका योगदान हमेशा राष्ट्र हित में होगा।

अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के प्रांत अध्यक्ष पवन कुमार ,प्रांत महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ,संगठन मंत्री विनोद सूद, सह संगठन मंत्री , भीष्म और प्रांत के सभी कार्यकारिणी के सदस्य तथा जिले की कार्यकारिणी के सदस्यों ने सरकार का आभार व्यक्त किया है।

प्रांत महामंत्री डॉ मामराज पुंडीर ने कहा कि प्रदेश के शिक्षकों की समस्याओं को लेकर अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ समय-समय पर सरकार से वार्तालाप करता रहा है जिसका नतीजा इन 4 वर्षों में शिक्षा के क्षेत्र में कई कार्य करवाने का प्रयास किया है।

डॉ मामराज पुंडीर ने कहा की अखिल भारतीय राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ प्रदेश के सभी अधिकारियों का हिमाचल प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री और उनके कैबिनेट के सभी सदस्यों का प्रशिक्षण महा संघ की मांगों को प्रमुखता देने के लिए आभार व्यक्त करता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

पेंशनभोगियों की JCC बैठक में CM का ऐलान- 65, 70, 75 वर्ष में पेंशन संशोधित भत्ता, 1 जनवरी 2016 से संशोधित दर से देय

Wed Aug 31 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला पेंशनभोगियों को जो पेंशन भत्ता वर्तमान में 65 वर्ष, 70 वर्ष और 75 वर्ष के उपरान्त दिया जाता है वह अब संशोधित पेंशन पर दिया जाएगा। इससेे पेंशनभोगियों को वार्षिक 130 करोड़ रुपये का वित्तीय लाभ प्राप्त होगा। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यह बात यहां राज्य […]

You May Like