IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

SMC शिक्षकों का क्रमिक अनशन समाप्त, 15 सितम्बर की कैबिनेट में स्थाई नीति की रखी मांग, अन्यथा आंदोलन की चेतावनी

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश के दूरदराज के स्कूलों में सेवाएं दे रहे एसएमसी शिक्षको ने क्रमिक अनशन खत्म कर दिया है। smc शिक्षक एसोसिएशन शनिवार को शिमला के डीसी ऑफिस के बाहर 25 घण्टे की सांकेतिक हड़ताल पर बैठे थे।

एसोसिएशन ने आगामी 15 सितम्बर को होने वाली कैबिनट बैठक में स्थाई नीति बनाने की माग रखी है। यदि कैबिनेट बैठक में स्थाई नीति पर कोई चर्चा नही होती है तो महासंघ ने आगामी रणनीति तैयार कर उग्र आंदोलन शुरू करने के साथ ही आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करने का एलान भी कर दिया है।

SMC एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज रोंगटा ने कहा कि पिछले दस सालों से प्रदेश के दुर्गम क्षेत्रो में एसएमसी शिक्षक सेवाएं दे रहे है लेकिन सरकार उनके लिए कोई भी नीति नही बना रही है।

25 जुलाई को प्रदेश के शिक्षक अपनी मांगों को लेकर राज्य सचिवालय भी पहुचे थे और मुख्यमंत्री ने स्वयं मंत्रिमंडल की बैठक से उठकर उनकी मांगों को सुना और उन्हें आश्वासन दिया।

लेकिन वो आश्वासन अभी तक धरातल पर नहीं उतरा। उम्मीद है की सरकार जल्द शिक्षको के लिए स्थाई नीति बनाएगी ओर यदि नीति नही बनाई जाती है तो एसोसिएशन द्वारा आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

'रोजगार संघर्ष' नहीं, "सत्ता संघर्ष यात्रा" निकाल रही है कांग्रेस, फ्लॉप शो है ऐसी यात्रा- रणधीर शर्मा

Mon Sep 12 , 2022
एप्पल बेबस, शिमला श्री नैना देवी जी से पूर्व विधायक और भाजपा प्रदेश मुख्यप्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस की रोजगार संघर्ष यात्रा को लेकर निशाना साधा है। रणधीर शर्मा ने कहा कि रोजगार संघर्ष यात्रा नहीं, यह कांग्रेस की सत्ता संघर्ष की यात्रा है। खुद सत्ता में रहकर नौकरियां बेचने […]

You May Like