IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला स्मार्ट सिटी के कार्यों पर कांग्रेस ने उठाए सवाल-पैसों की बर्बादी और चहेतों को दिया लाभ- छाजटा

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस ने शिमला स्मार्ट सिटी के तहत किये जा रहे कार्यों पर सवाल उठाये हैं।  कांग्रेस महासचिव (प्रशासन एवं लेखा) यशवंत छाजटा ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर पैसों कि बर्बादी की जा रही है और चहेतों को लाभ दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई बार हमने स्मार्ट सिटी में हो रहे कार्यों पर सवाल उठाये हैं, लेकिन सरकार इस पर कारवाई करने कि बजाए लीपापोती कर रही है।

उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में बालूगंज में करोड़ों कि लागत से डंगा बनाया जा रहा है लेकिन इसमें घटिया स्तर की निर्माण सामग्री इस्तेमाल की गई , जिस वजह से डंगा बनने से पहले ही इसमें दरारें आ गई।

सरकार  कार्रवाई करने की बजाये अब इसी डंगे के साथ आरसीसी की दीवार बनाई जा रही है। इससे ना केवल पैसों की बर्बादी हो रही है बल्कि सड़क की चौड़ाई भी कम हो जाएगी।  

इसके अतिरिक्त शहर की सड़कों की हालत पर छाजटा ने सरकार को घेरा, उन्होंने कहा की शिमला की सड़कों की हालत बद से बदतर है सड़कों में गड्ढे की भरमार है  लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगों के पैसों की बर्बादी पर सरकार खामोश क्यों है।  क्यों सरकार शिमला की बदहाल सड़कों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

SJVN के 35 साल पूरे मनाएंगे 'कोरल जुबली' कार्यक्रम, 35,000 करोड़ से 4500 MW के 14 प्रोजेक्ट निर्माणाधीन, जहां विरोध नहीं बनेगा प्रोजेक्ट- नन्द लाल शर्मा

Fri Sep 30 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला देश की मिनी रत्न कंपनी सतलुज जल विद्युत निगम के सीएमडी नंदलाल शर्मा ने दावा किया है कि एसजेवीएन देश-विदेश में आने वाले सालों के भीतर 75 हजार करोड़ से ज्यादा का निवेश करेगा। इस निवेश से जहां हिमाचल को आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा वहीं सैकड़ों […]

You May Like

Breaking News