IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सावधान- भाजपा नेताओं को आध्यक्ष की दो टूक- बगावत की तो होंगे पार्टी से “निष्कासित”, फिर कभी नहीं होगी “घर वापसी”

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश  अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व से बातचीत के उपरांत यह निर्णय लिया गया है।

यदि पार्टी का कोई भी दायित्ववान कार्यकर्ता या पदाधिकारी विधान सभा चुनाव में पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशी के विरूद्ध निर्दलीय चुनाव लड़ता है या पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त पाया जाता है तो उसके विरूद्ध सख्त अनुशासनात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। 

उन्होनें कहा कि पार्टी का किसी भी स्तर का नेता, पदाधिकारी या कार्यकर्ता क्यों न हो यदि चुनावों में अनुशासनहीनता करते हुए पाया जाता है तो 6 वर्ष से पूर्व उसे किसी भी परस्थिति में पार्टी में वापिस नहीं लिया जाएगा और न ही पार्टी द्वारा उसके नाम पर विचार किया जाएगा। 

सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा एक अनुशासित राजनीतिक दल है और ऐसे में किसी भी स्तर पर किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इसलिए सभी कार्यकर्ता पुरी एकजुटता के साथ पार्टी प्रत्याशियों के लिए काम करें और हिमाचल में रिवाज बदलने और भाजपा की सरकार पुनः बनाने में अपना निर्णायक योगदान दें ।

Share from A4appleNews:

Next Post

धनतेरस व दीपावली को लेकर शिमला के बाजार हुए गुलजार, रौनक ही रौनक

Sat Oct 22 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला दीपावली से पहले आज धनतेरस का पर्व मनाया जा रहा है. धनतेरस पर शिमला के बाजार गुलजार हैं। राजधानी शिमला में बर्तनों की दुकानों को आकर्षक ढंग से सजाया गया है। लाखों रुपये का कारोबार धनतेरस व दीपावली के त्योहार पर होने की उम्मीद है। शिमला के […]

You May Like