IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कार सेवा दल ने अग्नि पीड़ितों को बांटा राशन व राहत सामग्री

एप्पल न्यूज़, महेंद्र सिंह सैंज
सैंज उप तहसील की रैला-दो पंचायत के सारी गांव में बीते दिनों हुए भीषण अग्निकांड में बेघर हुए परिवारों के लिए कार सेवा दल संस्था ने खाद्य सामग्री व अन्य जरूरत की चीजें आवंटित की । संस्था के अध्यक्ष मनदीप सिंह ने बताया कि संस्था की ओर से चयनित के प्रभारी महेश शर्मा, सुरेश कुमार, व महेंद्र पालसरा ने अग्नि प्रभावित परिवारों को संस्था की ओर से जरूरत की तमाम वस्तुएं मुहैया करवाई तथा हर संभव सहायता का प्रयास किया ।

गौर हो कि कार सेवा दल जिला के विभिन्न स्थानों में आपदा के समय बढ़ चढ़कर भाग लेती है वही लैला दो पंचायत के अग्निकांड में भी संस्था ने सराहनीय कार्य किया है । संस्था ने पीड़ित परिवारों को दो महीने का राशन, बिस्तर, कंबल, किचन सामग्री, तिरपाल , तन्दूर, ट्रक सहित अन्य जरूरी वस्तुएं प्रदान की । इस दौरान पंचायत प्रधान जोगिंद्र सोनी भी उपस्थित रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस नेताओं ने विधानसभा में कई हिमाचल के इतिहास में की सबसे अशोभनीय टिप्प्णी, शर्मनाक- सुरेश

Sat Feb 27 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि आज विधानसभा में जिस प्रकार से राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के अभिभाषण के बीच में कांग्रेस के नेताओं द्वारा टिप्पणी की गई वह अशोभनीय है , ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ है।उन्होंने कहा की उसके बाद जब […]

You May Like